Monday, October 10, 2016

सीमा त्रिखा सीपीएस ने बडखल में विकास कार्यो का किया उद्घाटन


फरीदाबाद, 10 अक्टूबर(abtaknews.com ) राम नवमी के अवसर पर बडख़ल विधानसभा क्षेत्र में रह रहे सैक्टर-21 सी निवासियों को डेढ करोड़ की लागत से बनने वाली लगभग 23 सडक़ों की सौगात देते हुए प्रदेश की मुख्य संसदीय सचिव श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि विकास के लिए धन की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। मुख्य संसदीय सचिव ने कहा कि आज शुरू हुए विकास कार्यों से सैक्टर-21 सी व उसके आसपास के क्षेत्रवासियों व दैनिक तौर पर गुजरने वाले यात्री गणों को इस सुविधा का विशेष लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि समय-समय पर  स्थानीय क्षेत्रवासियों से चर्चा-परिचर्चा करते रहने से स्थानीय समस्याओं 
का निराकरण कराने में आसानी होती है।

उन्होंने कहा कि सभी जनसमस्याओं से वह भली-भांति परिचित है और उन्हें पूरा विश्वास है कि सभी जनसमस्याओं का पूर्र्व निर्धारित समय अवधि में निराकरण करा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश के ओजस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहरलाल के नेतृत्व वाली प्रदेश सरकार हर क्षेत्र में समान विकास कराने के लिए वचनबद्ध होकर प्रयासरत है और इसी कड़ी में उपरोक्त विकास  कार्यों की शुरूआत की गई है। 

श्रीमती त्रिखा ने कहा कि बडख़ल क्षेत्र के विकास में स्थानीय सांसद एवं केन्द्रीय में राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर जी का उन्हें विशेष सहयोग मिल रहा है। जिसके तहत बडख़ल विधानसभा क्षेत्र में तेजी से विकास कार्य सम्पन्न हो रहे है। इस अवसर पर भाजपा जिला सचिव संजीव भाटी, निवर्तमान पार्षद सतीश चंदीला, कुलदीप तेवतिया, अमित आहूजा, कर्मवीर बैंसला, हरदयाल मदान, ओ.पी. गौड़, प्रेम दीवान, तपन वर्मा, सुनील भड़ाना, दीपक त्यागी, हरेन्द्र भड़ाना, हरीश खटाना, ओमप्रकाश ढींगड़ा, विवेक लोहिया, सुरेश शर्मा, नरेश शर्मा, ओ.पी.सेठी, जगदीश चंदन, मोन्टू शर्मा, एन.सी. गुप्ता, जगप्रीत बब्बर, मन्नू सिंह, डी.सी. निवान, एस.सी. पुण्डीर, अशोक शर्मा सहित अनेकों क्षेत्रवासियों व गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: