Friday, October 7, 2016

ग्रेटर फरीदाबाद में स्कूल वैन सड़क हादसे में 1 छात्र की मौत 7 घायल



फरीदाबाद (abtaknews.com ) Oct-07,2016-ग्रेटर फरीदाबाद में बुढैना चौक पर स्कूृल बेन और डिजायर गाडी की टक्कर में 1 स्कूली छात्र की मौत हो गई और वहीं 7 अन्य बच्चे घायल हो गये। जिन्हें आनन फानन में पास के ही निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। तेज रफ्तार के कहर के चलते यह पूरा हादसा गठित हुआ। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर डिजायर गाडी के ड्राइवर की तलाश में जुट गई।

वेन की हालत को देखकर आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता था कि हादसा इतना भयानक रहा होगा।  दरअसल सुबह मॉडल स्कूल सेक्टर 17 कि स्कूल बेन बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी तभी अचानक डिजायर गाड़ी से उसकी टक्कर हो गई । टक्कर इतनी जबरदस्त थी की गाड़ी दो तीन बार पलट गई जिससे इसके अंदर बैठे एक बच्चे सक्षम की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 7 अन्य घायल हो गए । घायल बच्चे की आने तो वो आगे बैठे थे तभी टक्कर हुई और गाड़ी पलट गयी आउट वो शीशे से बाहर निकल कर दूर जा गिरा । वही स्कुल वेन के ड्राइवर।की माने तो वो स्कुल जा रहा था तभी डिजायर कार ने टक्कर मारी ।

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर जा पहुचे और मृतक के पिता की शिकायत पर डिजायर गाडी के ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर जल्द गिरफ्तारी की बात कह रहे है ।

loading...
SHARE THIS

0 comments: