Tuesday, October 18, 2016

वार्ड नंबर 28 से शिक्षित युवा नरेश नंबरदार निगम चुनावों में देंगे कडी टक्कर


फरीदाबाद-18 अक्टूबर(abtaknews .com)  फरीदाबाद नगर निगम चुनावों की सरगर्मियां शुरू हो गई हैं, जिसमें वरिष्ठ नेताओं के साथ-साथ युवा नेताओं में भी जोश देखने को मिल रहा है। जिसका जीता जागता उदाहरण नरेश नंबरदार के रूप में अब वार्ड न. 28 से लोगों के सामने आ रहा है जोकि शिक्षित और कर्मठ युवा हैं। नरेश नबंरदार ने अबतकन्यूज से खास बातचीत में बताया कि नगर निगम चुनावों के मैदान में उतरने का मन उन्होंने वरिष्ठ नेताओं की कार्यशैली से परेशान होकर बनाया है, वह नेता की बजाय सेवक बन कर लोगों की सेवा करना चाहते हैं। क्योंकि बिना सेवक बने लोगों की समस्याओं का निवारण नहीं हो सकता इस कारण वह इस बार निगम चुनावों में जीत दर्ज कर लोगों की उन समस्याओं का निवारण कराएंगें जो कि पिछले दो दशकों से कायम हैं। साथ ही उन्होंने जानकारी दी है कि उन्होंने बीकॉम एमबीए की पढाई करने के बाद एक कंस्ट्रक्सन कंपनी के उच्च पद पर ज्वांइन किया मगर वार्ड को पिछडता देख उन्होंने नौकरी छोड दी और इस बार नगर निगम चुनावों में उतरने का मन बना लिया।
निगम के बार्ड नम्बर 28 से चुनाव का बिगुल फूंकचुके 32 साल के युवा समाजसेवी नरेश नबंरदार का दावा है कि वार्ड न. 28 की समस्याओं को लेकर कभी सच्चे मन से प्रयास ही नहीं किए गए वरना इस क्षेत्र के लोगों की जरुरतें इतनी कम है कि अब तक वह आराम से जीवन जी रहे होते। नबंरदार प्राथमिकता से बिना किसी पद रहते हुए अपने वार्ड नम्बर 28 में एक पार्षद के रूप में वार्ड की समस्याओं को समय समय पर उठा रहे हैं।
गांव बुढैना के युवा शिक्षित नरेश नंबरदार राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय मुद्दों पर अपनी बेबाक प्रतिक्रिया को लेकर युवाओं के लिये प्रेरणा स्रोत बने रहते हैं। युवाओं को राष्ट्रीय निर्माण के लिये प्रेरित करते रहते हैं। इसके अलावा शहर के हर युवा संगठन को सक्रिय रूप से अपना पूरा सहयोग एवं समर्थन देते हैं।


loading...
SHARE THIS

0 comments: