Monday, October 17, 2016

विधायक प. मूलचंद शर्मा एवं देवेन्द्र चौधरी ने किया 50 लाख के विकास कार्यो का उद्घाटन


फरीदाबाद 17 अक्तूबर(abtaknews.com ) केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर के आदेश पर आज बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में लगभग 50 लाख रूपये के विकास कार्यो का शुभारंभ विधायक प. मूलचंद शर्मा, जिला महामंत्री देवेन्द्र चौधरी ने किया। इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला महामंत्री सोहनपाल छौकर, युवा भाजपा नेता दीपक चौधरी मुख्य रूप से उपस्थित थे। इस अवसर पर प. मूलचंद शर्मा ने कहा कि जनता को विकास की किसी प्रकार की कमी नहीं छोडी जायेगी जनता से किये सभी वायदे क्रमबद्ध तरीके से पूरे  किये जा रहे है । उन्होंने कहा कि जनता के लिए किसी प्रकार की कोई कमी नहीं छोडी जायेगी उनके सुख दुख का साथी बनकर भाजपा सदैव उनके साथ चलेगी। इस अवसर पर  जिला महामंत्री देवेन्द्र चौधरी व सोहनपाल छौकर ने भी संयुक्त रूप से कहाकि भाजपा के शासनकाल में सबका विकास सबका सम्मान हो रहा है। आज जनता को मूलभूत सुविधाएं घर बैठे मिल रही है जिससे जनता काफी प्रसन्न है। 

उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए युवा भाजपा नेता दीपक चौधरी ने कहा कि केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर के प्रयासों से आज बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में विकास की कोई कमी नहीं है। उन्होंने कहाकि क्षेत्र की जनता पिछले काफी वर्षो से विकास की बाट जोह रही थी और जबसे भाजपा सरकार बनी है जनता को विकास के लिए सोचने का भी समय नहीं मिलता सोच से पहले ही विकास उनके द्वार पर पहुंच जाता है। 

दीपक चौधरी ने कहा कि आज विधायक प. मूलचंद शर्मा व महामंत्री देवेन्द्र चौधरी के प्रयासों से आज चावला कालोनी, अग्रसैन पार्क के सौंदर्यीकरण के लिए 15 लाख के विकास कार्यो का शुभारंभ किया इसके साथ साथ गुरूद्वारा चौक के लिए पांच लाख, ईगल पब्लिक स्कूल की गली में 10 लाख, पूर्वी चावला कालोनी में 10 लाख, सुभाष कालोनी गुलहर रोड में 10 लाख सहित सेक्टर 22, 23 में इंटरलॉकिंग 10 लाख रूपये का शुभारंभ किया।  इस अवसर पर आरडब्लयू के प्रधान धर्म सिंह रावत, प्रेम खटटर, बिटटू पंजाबी, सपरा जी, सन्नीचुटानी, सुभाष गूर्जर, रवि सोनी, प्रमोद गिल, भाई अनिल चौधरी, बिल्लू बैसोया, बिट्टू बैसला, प्रदीप, देव धारीवाल व चावला कालोनी के सैकडो क्षेत्रवासी उपस्थित थे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: