Tuesday, October 11, 2016

दशहरा पर फरीदाबाद के ठाकुरों ने लहराई तलवारें



फरीदाबाद 11 अक्तूबर(abtaknews.com )अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने विष्णु इन्कलेव में प्रदेश अध्यक्ष उमेश भाटी के नेतृत्व में शस्त्र पूजन कर शस्त्रों को दूध से स्नान करवाया। इस अवसर पर पण्डित जी ने अपने प्रवचनो द्वारा शस्त्र को सही चीज के लिए उठाने की अपील की। इस अवसर पर कु. उमेश भाटी ने कहा कि आज शस्त्र पूजन के दिन अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के समस्त पदाधिकारियों ने शस्त्रों की पूजा की एवं उन्हें अच्छे कार्यो के लिए उठाने का प्रण लिया। भाटी ने कहा कि अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा का एक ही ध्येय है कि समाज को आगे लाना और देश व प्रदेश में अपनी अहम भूमिका निभानी। उन्होंने कहा कि  महासभा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता समय समय पर समाजसेवी कार्यो में तो बढ़चढ कर हिस्सा लेते ही है साथ ही साथ वह अपने समाज के परिवारों के साथ सुख दुख में भी शामिल होते है। क्योकि सबसे पहले समाज है और समाज में किसी भी व्यक्ति को दुख तकलीफ होती है तो महासभा उसकी सहायता करती है।

कु. उमेश भाटी ने कहा कि आज हमारे देश पर पाक जैसे आंतकवादी देश का साया मंडरा रहा है जिसे पिछले दिनों प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के आदेश पर जवाब दे दिया गया था परंतु पाक अभी भी अपने करतूतो से बाज नहीं आ रहा है इसीलिए  अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा प्रधानमंत्री व सरकार से मांग करती है कि वह पाक को जवाब देने के लिए इससे भी कठोर कदम उठाये ताकि उसे उसकी औकात पता चल सके। उन्होंने कहा कि आज देश की सुरक्षा के लिए अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा का एक एक पदाधिकारी, कार्यकर्ता व समाज के लोग सीमा पर जाने के लिए भी तैयार है।

इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री संजीव ठाकुर, प्रदेश सचिव ओम चौहान, जिलाध्यक्ष फरीदाबाद गगन सिंह सिसोदिया, वरिष्ठ उपाध्यक्ष कृष्णपाल सिंह पंवार, श्याम सुंदर सिंह, पुष्पेन्द्र सिकरवार, धीरेन्द्र प्रताप, महामंत्री दीपू चौहान,  लोकेश भदोरिया, कोषाध्यक्ष  सुल्तान सिंह, संगठन मंत्री दुर्जन परमार, प्रचार मंत्री बिजेन्द्र चौहान, मीडिया प्रभारी रंजय सिंह, सचिव रविन्द्र सौलकी सहित जिला कार्यकारी सदस्य भगवान सिंह भदोरिया, अवधेश भदोरिया, इंदरजीत चौळान, कमलेशवर सिंह सहित अन्य पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: