Wednesday, October 19, 2016

प्रदेश मे छात्रसंघ चुनाव जल्द से जल्द प्रत्यक्ष रूप से बहाल हो;- कुलदीप सिंह



फरीदाबाद(abtaknews.com) इनसो के प्रधान महासचिव कुलदीप सिंह ने कहा कि कार्यकर्ता इनेलो पार्टी की रीड हैं।इनेलो ही एक ऐसी पार्टी है जिसमें सभी वर्गों के पूरा मान-सम्मान दिया जाता है। आज भाजपा सरकार हर मोर्चे पर फेल है। भाजपा ने चुनाव से पूर्व जो वाईदे किया थे उनमें से एक भी वायदे को पूरा नहीं किया। युवाओं को रोजगार देने की बजाए उल्टा उन्हें नौकरी से हटाने का काम किया है।कुलदीप सिंह ने कहा की कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष पर हमला उन्ही की पार्टी के लोगों द्वारा किया जाता है। कुलदीप सिंह ने कहा की जब कांग्रेस पार्टी के अपने नेता ही खुद सुरक्षित नही है तो वो भला प्रदेश को क्या संभालेंगे,उन्होंने कहा आज कांग्रेस पार्टी का जनाधार बिलकुल खत्म हो चूका है।

कुलदीप सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार के शासन में लाटू, खसोट, चोरी, डकैती, गैंगरेप व दुष्कर्म जैसी घटनाऐं कम होने की बजाय बढती जा रही है। प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम मात्र की भी नहीं है।उन्होंने कहा सरकार ने चुनाव से पहले छात्र संघ चुनाव बहाल करने की बात करी थी लेकिन आज चुनाव के नाम पर कमेटी का गठन कर छात्रों को बरगलाने का काम किया जा रहा है,कुलदीप सिंह ने कहा की आज अगर प्रदेश मे प्रत्यक्ष रूप से चुनाव होते है तो चौ दिग्विजय सिंह चौटाला जी के अगुवाई वाले हमारे छात्र संगठन इनसो के सामने भाजपा के ए .बी.वी.पी व कांग्रेस की एन.एस.यू.आई को अपना खाता खोलना भी मुश्किल हो जाएगा,लेकिन सरकार का अप्रत्यक्ष चुनाव प्रणाली अपनाना दिखाता है की सरकार का लोकतंत्र पर विश्वास नही है।

उन्होंने कहा कि आज भाजपा सरकार से प्रदेश का हर वर्ग परेशान है और वह सत्ता में बदलाव चाहता है। आज प्रदेश के युवा वर्ग के साथ-साथ हर वर्ग इनेलो पार्टी में ही अपना भविष्य उज्जवल समझता है। उन्होंने कहा कि आने वाली सरकार इनेलो की होगी और हर वर्ग को दोबारा से उपर उठाया जाएगा व हमारा हरियाणा प्रदेश फिर से तरक्की की और अग्रसर होगा।

loading...
SHARE THIS

0 comments: