Tuesday, October 18, 2016

जितेन्द्र, सुन्दर, अमित व प्रदीप पुलिस कर्मियो को पुलिस आयुक्त ने किया सम्मानित



फरीदाबाद(abtaknews.com ) पुलिस आयुक्त ने “Hero of The Week” को चाय पर आमंत्रित कर प्रशंषा  पत्र व कैष रिवार्ड देकर किया सम्मानित। पुलिस आयुक्त डा0 हनीफ कुरैशी  ने फरीदाबाद पुलिस के इस सप्ताह के  “Hero of The Week” थाना सूरजकुण्ड में तैनात एच.सी जितेन्द्र, एच.सी सुन्दर व क्राईम ब्रांच एन.आई.टी में तैनात सिपाही अमित व प्रदीप को चाय पर अमंत्रित किया।

 पुलिस आयुक्त ने सैक्टर 21 में अपने कार्यालय में उपरोक्त पुलिस कर्मीयों को चाय पर बुलाकर उनकी हौसला अफजाई की और भविश्य में भी इसी तरह से महेनत व निश्ठा से काम करते रहने के लिए प्रोत्साहन किया व उनके काम की सराहना की। आप को बताते चले कि उपरोक्त पुलिस कर्मचारीयों द्वारा दिनांक 12.10.16 को दीपक पंडित गैग के दो गुर्गे चन्द्र प्रकाश पुत्र दुर्जन सिहं निवासी मकान न0 बी.872 संगम बिहार दिल्ली व आष मौहम्मद पुत्र स्व0 मौहम्म्द यूनिस निवासी मकान न0 ए.80 संगम बिहार नई दिल्ली को प्रहलादपुर रोड सूरजकुण्ड गोल चक्कर से भारी मात्रा में अवैध हथियारों सहित गिरफ्तार किया था।

दोनों अरोपी दिल्ली के गैगस्टर दीपक पंडित की गैग के सदस्य थें और वर्श 2004 से मर्डर केस में उम्र कैद की सजा काट रहे थे। जो करीब 2/3 महीने पहले ही जेल से बाहर आये थे। गैगस्टर दीपक पंडित की दुश्मनी दुसरी गैग लीडर गंगवाल से है। क्योकि दीपक पंडित व दुसरे गैग लीडर रवि गंगवाल दिल्ली के एरिया में सटटा बाजार और गांजा के धंधे पर अपना-अपना राज करना चाहते थे। आरोपीयों के कब्जे से पाच पिस्टल, एक रिवाल्वर, एक देशी  कटटा व 46 जिन्दा कारतूस बरामद किये थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: