Saturday, October 8, 2016

बाल सुधार गृह से वार्डन को धक्का देकर भागे पांच बच्चे


फरीदाबाद 8 सितंबर(abtaknews.com) फरीदाबाद के जिला बाल सुधार गृह से आज सुबह हत्या और हत्या के प्र्रयास जैसे मामलों में नामजद पांच आरोपी फिल्मी अंदाज में सुधार गृह के हैड वार्डन को धक्का देकर वहां से फरार हो गए। हैड वार्डन को सुधार गृह में ये आरोपी बाहर से बंद करके फरार हुए। हैरत की बात तो यह है कि घटना के समय और घटना के बाद भी संतरी ड्यूटी पर तैनात नहीं था। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज करने की बात कर रही है।

फरीदाबाद के एनएच-5 के जिला बाल सुधार गृह का है, जहां से पांच किशोर फिल्मी अंदाज में सुधार गृह से फरार हो गए। दरअसल सुधार गृह का हैड वार्डन पुरषोत्तम आज सुबह सवा 11 बजे सुधार गृह के बाहर गेट पर सम्मन देने आ रहे थे। तभी  वहां  मौजूद
पांच आरोपियों ने पुरषोत्तम को बंधक बना लिया तथा मौके से फरार हो गए। ये आरोपी पुरषोत्तम को बाहर से बंद करके चले गए। हालांकि हैड वार्डन ने शोर भी मचाया, लेकिन बाहर संतरी ना होने के कारण आरोपियों को कोई पकड़ ना पाया और वे बेखौंफ होकर वहां से भाग गए। वहीं पुलिस की मानें तो आज सुबह करीब सवा 11 बजे बाल सुधार गृह से पांच आरोपियों के भागने की सूचना मिली थी। जिसकी सूचना पाकर हम यहां पर आए हैं। आरोपी अलग-अलग जिलों के रहने वाले हैं तथा हत्या, हत्या के प्रयास तथा सेंधमारी जैसे मामलों में यहां सजा काट रहे थे। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।फरीदाबाद जिला बाल सुधार गृह में आरोपियों के भागने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई बार सुधार गृह से कई बार आरोपी भागते रहे हैं। अगर सुधार गृह के अधिकारी चाहते तोा  यह कहानी दोबारा दोहराई नहीं जाती। क्योंकि हर की तरह आज भी गेट पर बने संतरी गृह में कोई पुलिसकर्मी मौजूद नहीं था।

loading...
SHARE THIS

0 comments: