Saturday, October 8, 2016

टोल पर गोली चलाने वाला मुख्य आरोपी हथियार सहित गिरफ्तार


फरीदाबाद 8 सितंबर(abtaknews.com) बल्लभगढ-सोहना रोड पर पाखल के बसे टोल पर स्वीफ्ट गाड़ी में सवार पांच युवकों ने 20 रूपए का टोल यह कहकर देने से इंकार कर दिया कि वे मंत्री के आदमी है। उन्होने टोल मांगने वाले टोल कर्मी को गोली मार दी और फरार हो गए। तीन माह पूर्व हुई इस वारदात में पुलिस ने मुख्य आरोपी चतर सिंह को उस पिस्तौल के साथ धर-दबौचा, जिससे उसने टोल कर्मी को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। इस मामलें चार अन्य आरोपी पहले ही गिरफ्तार हो चुके है। यह पूरी वारदाता सीसीटीवी केमरे में केद हो गई थी। 
गोलीकांड के मुख्य आरोपी चतर सिंह ने तीन माह पहले अपने चार अन्य साथियों के साथ केवल 20 रूपए का टोल न चुकाने पर टोल कर्मी को गोली मारकर घायल कर डाला था। इसका कहना था कि वे मंत्री के आदमी है और टोल नहीं देते है। लेकिन यह सारी वारदाता टोल पर लगे सीसीटीवी केमरे में केद हो गई थी। पुलिस को अगले दिन वारदात में प्रयोग की गई स्वीफ्ट कार लावारिश हालत में बरामद हो गई। काफी अथक प्रयास के बाद पुलिस ने इस मामलें में पहले उधम सिंह को गिरफ्तार कर लिया और उसके बाद तीन अन्य को भी अपनी गिरफ्त में ले लिया। लेकिन मुख्य आरोपी चतर सिंह निवासी फूलवाडी पुलिस से बचता रहा। अंत में कल पुलिस ने चतर सिंह को भी पिस्तौल और लाईसेंस के साथ धर-दबोचा। 
टोल न देने पर कई वारदात गोली बारी की हो चुकी है और लूटपाट की घटनाएं भी सामने आई है। जिसमें ऐसा करने वाले राजनैतिक रसूक वाले लोग ही अधिक होते है। ऐसी ही यह घटना फरीदाबाद में भी हुई। लेकिन पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त कर ली। हत्या के प्रयास में गिरफ्तार चतर सिंह को अदालत मे पेश किया जायेगा।

loading...
SHARE THIS

0 comments: