Wednesday, October 19, 2016

जनहित की बड़ी उपलब्धि मिलते ही जनता दिल खोल कर जश्न मनाती है ;- सीमा त्रिखा


फरीदाबाद, 19 अक्टूबर(abtaknews.com ) जनहित में जब भी कोई बड़ी उपलब्धि मिलती है तो जनता दिल खोल कर जश्न मनाती है यह विचार मुख्य संसदीय सचिव श्रीमती सीमा त्रिखा ने प्रदेश सरकार द्वारा बडखल विधानसभा को उपमंडल का दर्जा दिए जाने की मंजूरी की सूचना मिलने पर उनके निवास पर बडख़ल विधान सभा की जनता द्वारा बधाईया दिया जाने के अवसर पर उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए कहे। ढोल नगाड़ों की थाप पर जश्न मनाती जनता के उत्साह को देख कर उन्होंने कहा कि जनहित में बडख़ल विधानसभा में उपमंडल अधिकारी (ना) के बैठने से जनता को विभिन विभागों द्वारा चलाई योजनाओं का भरपूर लाभ मिलेगा और विकास कार्यो मे पहले से ज्यादा तेजी आएगी। श्रीमती सीमा त्रिखा ने इस उपलब्धि को जनता के विश्वास की जीत माना है जिसके लिये उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल और केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल का विशेष आभार जताते हुए कहा कि जनता का विश्वास और बड़ों के आशीर्वाद के कारण भी बडखल की जनता को यह तोहफा त्योहारों के अवसर पर प्रदेश सरकार के द्वारा दिया गया है।
इस अवसर पर बिशम्बर भाटिया, आनन्दकान्त भाटिया, राजकुमार वोहरा, सरदार अवतार सिंह, अमित आहूजा, कृष्ण अदलक्खा, मनोज नासवा, प्रताप भाटिया, बब्बू खत्री, मदन लाल, पप्पू खत्री सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।
------------------------------------------
फरीदाबाद, 19 अक्टूबर। जनहित में चुनावी वायदों को पूरा करने की सुखद अनुभूति को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। यह विचार मुख्य संसदीय सचिव श्रीमती सीमा त्रिखा ने बडख़ल विधान सभा के गांव अनखीर में बिदुरी चौपाल के नवनिर्माण कार्य, दयाल नगर और 3 जी ब्लॉक में लोगों के पानी की समस्या का ट्यूबवेल लगवा कर निदान करते हुए कहे। मुख्य संसदीय सचिव ने कहा कि हर जनप्रतिनिधि चुनाव के दौरान अपने से जुड़ी जनता से अनेको वायदे करता है जो उसका धर्म और कर्म है। अपनी चुनावी जीत हासिल कर जब वह सेवा भाव से बतौर जनप्रतिनिधि अपने चुनावी वायदों को जनहित के लिये कराए जा रहे। विकास कार्यो को  मूर्त रूप मे पूरे होते देखता है उससे जो सुखद अनुभव व्यक्तिगत तौर पर करता है। उसको किसी भी रूप में जताया और बताया नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि ऐसी की अनुभूति का वे स्वयं भी बतौर जनप्रतिनिधि करती हैं। जब विकास कार्यो को मूर्त रूप में पूरा होते हुए देखती हैं। श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि जनता की जनसमस्याओं से वे समय-समय पर रूबरू होती रहती है, जिससे परिचित होने पर जनसमस्याओं का समय रहते निराकरण करवाना उनकी हमेशा से प्राथमिकता रही है और भविष्य में भी रहेगी।
इस अवसर पर उनके साथ उपस्थित युवा भाजपा नेता देवेंद्र चौधरी ने कहा कि भाजपा शासन ने आमजन को सदैव स्वच्छ सुशासन देने का प्रयास किया है जो जनता को सेवा भाव से मूलभुत सुविधाओं से युक्त विकास का आधारभूत ढांचा दे सके। जिससे लोगों को विकास का भरपूर लाभ मिल सके।
इस अवसर पर अनीता शर्मा, अधिवक्ता कैलाश बिधूरी, मंडल अध्यक्ष ओमप्रकाश, सतपाल बिधूड़ी, बीर सिंह, सिंह राज, जगत सिंह, राम रतन, सुनील नंबरदार, हंसा,  हरेन्द्र भड़ाना, अमित अरोड़ा, पंडित सुरेंद्र शर्मा, कैलाश बैसला, सुरेश अग्रवाल, श्याम शर्मा सहित अनेको गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

-----------------
फरीदाबाद, 19 अक्टूबर। प्रदेश सरकार का सदैव प्रयास रहा है कि पात्र व्यक्ति को उसके अधिकार समय रहते दिये जाये, ताकि वह भी अपने अधिकारों को प्राप्त कर आत्मनिर्भर होकर समाज के प्रति अपने दायित्वों का बखूभी निर्वहन कर सके।यह विचार मुख्य संसदीय सचिव श्रीमती सीमा त्रिखा ने एक नम्बर स्थित पुरानी सब्जी मंडी स्कीम के पात्र लाभार्थियों द्वारा आज मौके पर अपने से सम्बंधित स्थान पर दुकानों के निर्माण कार्य की शुरूआत के अवसर पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहे। श्रीमती सीमा त्रिखा ने इस दौरान आबंटियों को अपनी शुभकामना देते हुए कहा कि काफी  प्रदेश सरकार के काफी समय के अथक प्रयासों के बाद आज उपरोक्त स्कीम के पात्र आबंटियों के लिये शुभ घड़ी आई है। आज से दुकानों के निर्माण कार्य की शुरूआत हो रही है। जिनके बन जाने से काफी समय से इस विषय से जुड़े लोगों के लोगों को जहां एक और राहत मिलेगी। वही उनके रोजगार के मामले में भी इजाफा होगा उलेखनीय है कि उपरोक्त योजना के तहत यहां 236 दुकानें मूलभूत सुविधाओं सहित बनाई जानी हैं।
इस अवसर पर बिशम्बर भाटिया, आनन्दकान्त भाटिया, राजकुमार वोहरा, सरदार अवतार सिंह, अमित आहूजा, कृष्ण अदलक्खा, मनोज नासवा, प्रताप भाटिया, बब्बू खत्री, मदन लाल पप्पू खत्री सहित अनेकों लोगों ने दुकानों के निर्माण कार्य की शुरूआत में अपनी भागीदारी करते हुए प्रदेश सरकार सहित मुख्य संसदीय सचिव श्रीमती सीमा त्रिखा का जनहित के इस कार्य में भरपूर सहयोग देने के लिये आभार जताया।

loading...
SHARE THIS

0 comments: