Wednesday, October 19, 2016

बड़खल को तहसील बनाने पर सीपीएस सीमा त्रिखा के घर पर मनाई ख़ुशी बांटी मिठाई



फरीदाबाद(abtaknews.com )बड़खल विधानसभा के लोगो में मुख्य मंत्री द्वारा बड़खल को उपमंडल तहसील बनाये जाने की घोषणा के बाद ख़ुशी का माहौल हैं जिसके चलते आज बड़खल के लोग सीपीएस सीमा त्रिखा के घर पर पहुंचे और ढोल बजा क्र और मिठाई बटकर अपनी ख़ुशी का इजहार किया इस मौके पर लोगो ने मुख्य मंत्री और सीपीएस सीमा त्रिखा का आभार जताते हुए कहा की अब उन्हें सरकारी कामो के लिए अपनी विधानसभा से बहार नहीं जाना पड़ेगा । 

क्षेत्र की जनता ने ढोल की थाप पर ख़ुशी का इजहार करते हुए एक दूसरे को मिठाई खिलाई। फरीदाबाद विधानसभा के लोग है जो मुख्य मंत्री द्वारा बड़खल को उपमंडल तहसील बनाये जाने की घोषणा के बाद ख़ुशी का इजहार कर रहे है । आज यह लोग अपनी ख़ुशी का इजहार करते हुए हरियाणा की सीपीएस  और बड़खल की विधायक सीमा त्रिखा के आवास पर पहुंचे है और उनका तथा मुख्य मंत्री का धन्यवाद कर रहे है ।इस मौके पर सीपीएस सीमा त्रिखा ने कहा की हरियाणा एक नवम्बर को स्वर्ण जयंती मनाने जा रहा है जिसकी छटा आज से ही बड़खल में देखने को मिल रही है मुख्य मंत्री जी ने बड़खल को उपमंडल तहसील बनाने की घोषणा की उसी उपलक्ष में बड़खल के लोगो में चारो तरफ ख़ुशी का माहौल है । वही उन्होंने पिछली सर्कार पर निशाना साधते हुए कहा की पिछली कई सरकारों की अपेक्षा उनकी सरकार ने दो सालो में उनसे जड़ काम किया है और  मुख्य मंत्री जी ने जो बड़खल के लिए किया है वह मिल का पत्थर साबित होगा । इसके लिए बड़खल वासी मुख्य मंत्री और केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर का धन्यवाद करते है । वही उन्होंने कहा की उन्होंने कहा की माननीय मुख्य मंत्री जी हरियाणा एक हरियाणवी एक के नारे के साथ काम कर रहे है और आदरणीय मोदी जी के नारे सबका साथ सबका विकास के नारे को भी चरितार्थ कर रहे है । 

बड़खल विधानसभा के लोगो ने इस ख़ुशी के मौके पर सीपीएस सीमा त्रिखा और मुख्य मंत्री का धन्यवाद किया। मनोज नासवा और राजकुमार वोहरा ने बताया कि उन्हें और पुरे बडख़ल विधानसभा के लोगो को बड़खल को उपमंडल तहसील बनाये जाने की ख़ुशी है। अब उन्हें किसी भी सरकारी काम के लिए बड़खल से बाहर  नहीं जाना पड़ेगा यह उनके क्षेत्र के लिए सीपीएस सीमा त्रिखा और मुख्य मंत्री जी द्वारा दिया एक तोहफा है । 


loading...
SHARE THIS

0 comments: