Wednesday, October 5, 2016

सीएनजी भरवाने को लेकर हुआ झगड़ा सीसीटीवी कैमरे में कैद




फरीदाबाद (abtaknews.com) सीएनजी भरवाने को लेकर दो पक्षों में जमकर हुआ झगड़ा . मामला फरीदाबाद का है जहा एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के साथ  मैनेजर के कमरे में घुसकर मारपीट की । मारपीट का ये सारा नज़ारा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया ।  पुलिस ने आरोपियों के बयान पर मामला दर्ज कर  आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार  सेक्टर 5 के सीएनजी  पेट्रोल पंप पर हुए झगडे की वारदात सीसीटीवी  कैमरा में कैद हो गई।  फुटेज में साफ तौर पर देख सकते हैं कि किस तरह मैनेजर के कमरे के अंदर कुछ लोग  दाखिल होते हैं और मारपीट शुरू कर देते है । सीएनजी  पंप के मैनेजर राजन पांडे ने बताया कि कल देर रात एक सैंट्रो कर में  सवार लोग  सीएनजी भरवाने पहुचे। जहा उनकी सीएनजीभरवाने को लेकर कहासुनी हो गई । जिसपर उन्होंने पुलिस को फोन किया तो पुलिस ने आकर    समझौता करा दिया । उस समय तो मामला शांत हो गया मगर कुछ ही देर बाद काफी सारे लड़के आये और मेनेजर के ऑफिस में घुस गए और मारपीट करने लगे  ।

मौके पर पहुंचे सेक्टर 7 पुलिस थाना के जाँच अधिकारी याकूब खान ने बताया की  पेट्रोल पंप मैनेजर की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस के मुताबिक वो सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रहे हैं ।


loading...
SHARE THIS

0 comments: