Tuesday, October 11, 2016

सीआईए ऊँचा गांव टीम ने लूट के 4 आरोपी किये गिरफ्तार



फरीदाबाद (abtaknews.com ) पुलिस आयुक्त डॉ हनीफ कुरैशी के दिशा निर्देश पर क्राइम ब्रांच ऊंचा गाॅव प्रभारी निरीक्षक  राकेश मलिक व उनकी टीम ए.एस.आई. जलालुद्वीन, ए.एस.आई. देवेन्द्र, एच.सी. नरेन्द्र, एच.सी. प्रीतम व सिपाही रोहित कुमार ने कड़ी मेहनत व लगन के साथ कार्य करते हुए गस्त के दौरान दिनांक 06ण्10ण्16 की रात को निम्नलिखित आरापीयों को लूट की योजना बनाते हुये चंदावली पुल से गिरफ्तार किया था।
1. जावेद उर्फ भटिंन्डा पुत्र अब्दुल निवासी गाॅव धौज जिला फरीदाबाद।
2. शाकिर पुत्र कबीर निवासी गाॅव धौज जिला फरीदाबाद।
3. अनिश उर्फ हौसी पुत्र इब्राहिम निवासी गाॅव धौज जिला फरीदाबाद।
4. कुलदीप पुत्र लक्षमन निवासी भबलपुर जिला फरीदाबाद।

आरोपी कुलदीप उपरोक्त से सख्ती से पूछताछ करने पर बताया कि आरोपी कुलदीप ने अपने साथी सुन्दर निवासी बहबलपुर के साथ मिलकर जनवरी 2011 में सुन्दर के साडू दिनेश की डंडे व रस्सी से गला घोटकर हत्या कर दी थी और दिनेश के शव को रात के समय गाॅव बुखारपुर बल्लबगढ़ के खेतों में डालकर दोनों अपने घर चले गये थे। क्योकि सुन्दर की नियत अपनी साली पर थी। इसलिए उसने अपने साथी कुलदीप के साथ मिलकर अपने साडू दिनेश की हत्या की थी। आरोपी सुन्दर की गिरफ्तारी अभी बकाया है। आरोपी कुलदीप के कब्जे से एक मोटर साईकल बरामद कर थाना शहर बल्लबगढ़ के मुकदमा न0 831/16 धारा 379 आई.पी.सी. व थाना सदर बल्लबगढ़ के अभियोग न0 434/16 धारा 302,201,34 आई.पी.सी. को सुलझाया गया है।  

क्राइम ब्रांच प्रभारी निरीक्षक राकेश मलिक की टीम द्वारा उपरोक्त चारों आरोपीयों गिरफ्तार कर पूछताछ करने के बाद आरोपी जावेद व शाकिर को पेश आदलत कर जेल भेज दिया गया था और आरोपी अनिश व कुलदीप उपरोक्त का पुलिस रिमांड लिया था।आरोपी अनिश उपरोक्त से सख्ती से पूछताछ करने पर पता चला कि आरोपी के खिलाफ फरीदाबाद, गुडगाॅव व मेवात में चोरी के करीब 20 मुकदमें दर्ज है। आरोपी अपने साथियों के साथ मिलकर एल टाईप की चाबी से मोटर साईकल का लाॅक खोलकर चोरी करता था और चोरी करके मोटरसाईकल को मेवात में बेच आता था आरोपी अनिश उर्फ हौसी के कब्जे से 2 मोटर साईकल व एक स्कूटी बरामद कर थाना सैन्ट्रल के अभियोग न0 630/16, थाना सूरजकूण्ड के अभियोग न0 223/16 व थाना शहर बल्लबगढ़ के अभियोग न0 886/16 को सुलझाया गया है।

क्राईम ब्रांच ऊंचा गाॅव की टीम द्वार वर्ष 2011 में हुई हत्या (ब्लाइंड मडर्र) की वारदात का खुलासा  और लूट की कोशिश में पकडे गए आरोपीयों के कब्जे से 3 मोटरसाईल व एक स्कूटी बरमाद कर पाॅच वारदातों को सलझाना फरीदाबाद पुलिस की एक बडी कामयाबी है। हत्या में शामिल आरोपी सुन्दर को जल्द ही गिरफ्तार किया जायेगा।


loading...
SHARE THIS

0 comments: