Monday, October 3, 2016

अग्रवाल वैश्य समाज बल्लबगढ़ और पलवल डोनर्स क्लब का सयुक्त रक्तदान शिविर



फरीदाबाद (abtaknews.com )बल्लबगढ की अग्रवाल धर्मशाला में एक स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। रक्तदान शिविर रोटरी ब्लड बैंक चेरिटेबल ट्रस्ट और बी के  अस्पताल की ब्लडबैंक के सहयोग से आयोजित किया गया। शिविर की अध्यक्षता अग्रवाल वैश्य समाज के बल्लबगढ विधान सभा के अध्यक्ष अजय मित्तल और पलवल डोनर्स क्लब के मुख्य संयोजक आर्यवीर लायन विकास मित्तल ने की । रक्तदान शिविर में 56 यूनिट रक्त एकत्रित हुआ। इस मौके पर बतौर मुख्यातिथि हरियाणा प्रदेश वैश्य समाज के वरिष्ठ उपाध्यक्ष ललित बंसल, अग्रवाल वैश्य समाज फरीदाबाद की महिला लोक सभा अध्यक्ष अल्पना मित्तल और युवा लोक सभा निकुंज गर्ग ने शिविर का शुभारंभ किया। 

ललित बंसल जी ने स्वयं रक्तदान करके रक्तदाताओं की हौसलाफजाई करते हुए कहा कि रक्तदान सचमुच महादान है, क्योंकि रक्त का कोई विकल्प नहीं है। यह सामाजिक सौहार्द व समरसता का एक मंच है। यहां हर धर्म, जाति के लोग साथ आकर जरूरतमंद की सहायता करते हैं और रक्तदान करने से शरीर में कोई कमी नहीं आती है। बल्कि नए रक्त के संचार से शरीर को स्फूर्ति मिलती है।
इसमें महिलाओं ने भी बढचढ कर भाग लिया।सभी रक्तदाताओं को प्रमाण पत्र और उपहार भी वितरित किए गए। इस मौके पर मुख्य रूप से विनित बंसल आदित्य सिंगला, दिनेश गर्ग,नीरज गोयल, मनोज गोयल, केदारनाथ, राजेश मंगला, अभिषेक, ललित मित्तल, मोनिका मित्तल, सुरेश बंसल, राहुल बंसल, सागर गोयल, बीडी गोयल, पंकज सिंगला, सुनील गोयल, राजकुमार मंगला, अंजलि मंगला, संदीप गुप्ता, राजेश, योगेश मंगला व मुकेश आदि मौजूद रहे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: