Saturday, October 1, 2016

भाजपा नेता मदन पुजारा ने माता की पूजा कर मांगी अमन चैन की दुआ



फरीदाबाद 01 अक्तूबर(abtaknews.com ) हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी अशोका इन्केलव में स्थित देवस्थल मंदिर में पहले नवरात्रें पर मंदिर के अध्यक्ष मदन पुजारा ने परिवार सहित पूजा अर्चना की एवं देश व प्रदेश में अमन चैन की कामना की। इस अवसर पर प्रथम नवरात्र पर विशाल भव्य चौकी का आयोजन किया गया जिसमें महामाई का गुणगान हरीश राही एंड पार्टी द्वारा किया गया उसके बाद प्रसाद वितरण एवं विशाल भण्डारे का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर देवस्थल मंदिर के पण्डित जी अनिल त्रिपाठी ने पहले नवरात्र का लाभ बताया और कहाकि भारत ऋषि मुनियों का देश है और इस देश में सभी पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाये जाते है। उन्होंने कहा कि नवरात्र के अवसर पर हम सभी को अपनी गंदी आदतों को छोडक़र एक अच्छा इंसान बनने का प्रण करना चाहिए ताकि हम और हमारा परिवार सुख व शान्ति से रह सके।
इस अवसर पर मंदिर के प्रधान मदन पुजारा ने कहा कि नवरात्रो के पावन अवसर पर हम सभी को धार्मिक कार्यक्रमों सहित पूजा अर्चना में मग्र होना चाहिए। उन्होंने कहा कि इन दिनों में की गयी मन्नत व मांग पूरी होती है। उन्होंने कहा कि मॉ की पूजा अर्चना करने से सभी के दुख दर्द दूर होते है और हम खुशहाल बन सकते है इसीलिए नवरात्रो के पावन पर्व पर हम सभी को इस बात का प्रण करना है कि हमें दूसरो की सेवा एवं अच्छे कार्यो में अपना जीवन लगाये। नवरात्रो के पहले दिन में पूजा अर्चना में देवस्थल मंदिर के महामंत्री नरेश वाचू, सचिव रेनू त्रेहन, यूवी मिश्रा एवं कोषाध्यक्ष विकी राजदान एवं अन्य भक्तजन उपस्थित थे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: