Sunday, October 2, 2016

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के नवनियुक्त पदाधिकारी



फरीदाबाद 2 अक्तूबर(abtaknews.com ) अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की एक आवश्यक बैठक प्रदेश अध्यक्ष ठा. उमेश भाटी के सराय स्थित कार्यालय पर की गयी। बैठक में महासभा में कुछ कार्यकर्ताओं को जिम्मेवारी सौंपी गयी। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष ठा. उमेश भाटी एवं जिलाध्यक्ष गगन सिसौदिया के आपसी विचार विमर्श के बाद कार्यकर्ताओं को नियुक्ति पत्र सौंपे गये।  नई कार्यकारिणी के अनुसार प्रदेश अध्यक्ष कुंवर उमेश भाटी, जिलाध्यक्ष गगन सिंह सिसौदिया, वरिष्ठ उपाध्यक्ष कृष्णपाल सिंह को बनाया गया है। इसी तरह उपाध्यक्ष पद पर श्याम सुंदर, ओम चौहान, धीरेन्द्र प्रताप सिंह, सुनील चौहान, रिन्कू तोमर,  पुष्पेन्द्र सिनसवार को, महासचिव लोकेश भदोरिया, आर एन चौहान को आरटीआई सैल, सुल्तान सिंह को कोषाध्यक्ष, रजन सिंह मीडिया प्रभारी, बिजेन्द्र ङ्क्षसह चौहान को प्रचार मंत्री की जिम्मेवारी सौंपी गयी है।
भाटी व सिसौदिया ने बताया कि सचिव पद के लिए राहुल पंवार, विनय भदोरिया, प्रदीप चौहान, महीपाल सिंह, दिनेश परिहार, सोनू चौहान, रविन्द्र सौलंकी, रसतीश भदोरिया, यश गौर को सौपी गयी है। व सुरजीत ङ्क्षसह व रणजीत भाटी को भी सचिव पद पर सुशोभित किया गया है।
उमेश भाटी व गगन सिसोदिया ने कहा कि जिन भी कार्यकर्ताओं को जिम्मेवारी सौंपी गयी है उस जिम्मेवारी को वह पूरी ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा से निभायेगे। उन्होंने कहाकि अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा का एक ही ध्येय है कि समाज के साथ देश व प्रदेश की प्रगति में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाना। उन्होंने कहा कि महासभा सदैव समाज को आगे लाने के साथ साथ अन्य समाज के उद्धार  के लिए भी अपनी भूमिका सदा निभाते रहेंगे।
---------------------------



loading...
SHARE THIS

0 comments: