Saturday, October 1, 2016

भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष समय सिंह भाटी ने फरीदाबाद में सब्जी मंडी का दौरा किया




फरीदाबाद 1 अक्तूबर(abtaknews.com )भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष समय सिंह भाटी ने आज फरीदाबाद की विभिन्न मण्डियो का औचक निरीक्षण कर वहां की स्थिति का जायजा लिया। श्री भाटी सबसे पहले भाजपा पदाधिकारियों के साथ डबुआ सब्जी मण्डी पहुंचे और वहां की स्थिति का जायजा लिया साथ ही उन्होंने दूर दराज से आये किसानों व आढतियों से बातचीत की और उनकी समस्याएं भी सुनी। आढतियों व किसानो व सब्जी विक्रेताओं की समस्याओं को सुनकर उन्होंने कहा कि वह जल्द ही इन समस्याओं का दूर करवायेंगे उन्होंने कहा कि किसान व आढती ही वह माध्यम है जो कि हम तक अपनी फसल पहुंचाता है और उसे सुविधाएं देना हमारा ध्येय है इसीलिए आपकी इन समस्याओ का जल्द ही समाधान कर दिया जायेगा। इसके पश्चात उन्होंने डबुआ सब्जी मण्डी मार्किट कमेटी की सचिव श्रीमती लता से भी मुलाकात की एवं किसानो, आढतियों व सब्जी विक्रेताओं की समस्याओं से उन्हें अवगत कराया। उन्होंने कमेटी के सचिव से कहा कि वह इन समस्याओं को सम्बंधित अधिकारियों से मिलकर जल्द ही हल करावाये व किसानो, सब्जी विक्रेताओ व आढतियों को  अधिक से अधिक सुविधाएं देने का काम करें।

इसके पश्चात समय सिंह भाटी ने तिगांव मण्डी का भी औचक निरीक्षण किया और वहां की समस्याओं के बारे में भी जानकारी ली एवं उन्हें भी जल्द से जल्द हल करवाने का आश्वासन दिया। श्री भाटी ने फरीदाबाद सहित तिगांव, बल्लभगढ की मण्डियों का भी औचक निरीक्षण किया एवं वहां के किसानों व आढतियों की कई समस्याओं का तुंरत प्रभाव से समाधान भी करवाया।

फरीदाबाद आगमन पर समय सिंह भाटी का अंखीर चौक पर महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष श्रीमती अनिता शर्मा,  जिला मीडिया प्रभारी ठा. अनिल प्रताप सिंह, सुखवीर मलेरना, संजीव भाटी जिला सचिव, केशव सरपंच कांवरा मण्डल महामंत्री, प्रितम चौधरी, कपिल कौशिक मोहना, जगवीर लांबा, सचिन, अनिल, अवधेश मलिक, अरूण जांगडा, हरकेश, हरनारायण पूर्व सरपंच कांवरा, प. बजरू, हरिदत्त, वेदराम, राजेश कृष्णा, युधिष्ठर शर्मा, आशा राम शेखावत, देवी राम नैन, राजबीर लाम्बा, जगवीर सौरोत,  कविन्द्र फागना, हर्ष आहूजा, महेन्द्र भडाना, प्रदीप, विरेन्द्र लाम्बा, त्यागी जी, गौरव तंवर, राजेश लाम्म्बा, जितेन्द्र लाम्बाआदि उपस्थित थे।




loading...
SHARE THIS

0 comments: