Monday, October 3, 2016

पकिस्तान पर हुए सर्जिकल अटेक के बाद दिल्ली- फरीदाबाद में हाई अलर्ट



फरीदाबाद (abtaknews.com )उरी हमले के बाद भारत द्वारा जवाबी कारवाही करते हुए पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल अटेक करने के बाद जहा एक ओर भारत और पकिस्तान ने बॉर्डर पर अपनी सुरक्षा बढ़ा  दी है वही पुरे भारत में हाई अलर्ट है ।जिसके मद्देनजर दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद जिले में भी पुलिस हाई अलर्ट पर है ,पुलिस सड़को पर नाकाबंदी कर आने जाने वाले वाहनों की गहनता से जांच कर रही है । वही पुलिस ने त्यौहार के चलते मंदिर ,भीड़ भाड़ वाले इलाके में अपनी एक्स्ट्रा फ़ोर्स लगा कर चौकसी बढ़ा दी  है और फरीदाबाद के हर मॉल्स को तथा ऐसे स्थान जहा भीड़ अधिक रहती है उन्हें हिदायत दी है की वह अपने स्तर पर सुरक्षा  बढाए और cctv कैमरे लगवाए । वही पुलिस ने आम लोगो से भी अपील की है कि यदि किसी भी संदिग्ध वास्तु या व्यक्ति पर सक होता है  तो वह तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दे । 

फरीदाबाद पुलिस नाका लगाकर मुस्तेदी से वाहनों की जांच करने में जुटी हुई है। दिल्ली से सटे फरीदाबाद में उरी हमले के बाद भारत द्वारा जवाबी कारवाही करते हुए पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल अटेक किया था जिसमे पकिस्तान के दर्जनों आतंकी ढेर हो गए । जिसके बाद  भारत और पकिस्तान ने बॉर्डर पर अपनी सुरक्षा बढ़ा  दी ।  वही पुरे भारत में हाई अलर्ट है ।जिसके मद्देनजर दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद जिले में भी पुलिस हाई अलर्ट पर है ,पुलिस सड़को पर नाकाबंदी कर आने जाने वाले वाहनों की गहनता से जांच कर रही है । 

एनआईटी फरीदाबाद डीसीपी रमेश पाल ने बताया कि त्यौहार के चलते मंदिर ,भीड़ भाड़ वाले इलाके में अपनी एक्स्ट्रा फ़ोर्स लगा कर चौकसी बढ़ा दी  है और फरीदाबाद के हर मॉल्स को तथा ऐसे स्थान जहा भीड़ अधिक रहती है उन्हें हिदायत दी है की वह अपने स्तर पर सुरक्षा  बढाए और cctv कैमरे लगवाए । वही पुलिस ने आम लोगो से भी अपील की है कि यदि किसी भी संदिग्ध वास्तु या व्यक्ति पर सक होता है  तो वह तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दे । 


loading...
SHARE THIS

0 comments: