Friday, October 7, 2016

लूट के लिए फूट रहा है कांग्रेसियों का सर ;- सुबोध भड़ाना



फरीदाबाद(abtaknews.com ): जबसे कांग्रेस से सत्ता छिनी है हरियाणा के कांग्रेसी बौखला गए हैं क्यू कि अब उन्हें लूटने का मौका नहीं मिल रहा है इसी बौखलाहट के कारण ये आपस में भिड़ रहे हैं और सर फोड़वा रहे हैं । ये विचार हरियाणा सरकार के सहकारिता एवं शहरी स्थानीय निकाय राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर ने शुक्रवार गांव अनंगपुर में एक स्वागत समारोह में व्यक्त किया ।
महाशय फ़ार्म हाउस पर आयोजित इस स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए राज्य मंत्री ग्रोवर ने कहा कि पूर्व कांग्रेसी सरकार में लुटेरों का पूरा गिरोह था और इन लुटेरों ने अपने अपने क्षेत्र बाँट रक्खे और इन लुटेरों में फरीदाबाद के भी कई मंत्री विधायक शामिल थे । ग्रोवर ने पूर्व सीएम का नाम लिए बगैर इशारे में कहा है कि रोहतक से इस गिरोह का संचालन होता था और रोहतक वालों ने अपने रिशेतेदारों तक को लूट के गिरोह में शामिल किया था । उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी फिर हरियाणा को लूटना चाहती है और इसी कारण इनके नेताओं के आपस में सर फूट रहे हैं । 
स्वागत समारोह का आयोजन करने वाले युवा भाजपा नेता सुबोध भड़ाना ने राज्यमंत्री का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया एवं उन्हें भागवत गीता भेंट कर उनका सम्मान किया । इस मौके पर हरियाणा की मुख्य संसदीय सचिव श्रीमती सीमा त्रिखा, जिला भाजपा अध्यक्ष गोपाल शर्मा, चेयरमैन सुरेंद्र तेवतिया, सत्ते महाशय, गजेंदर भड़ाना, राजकुमार वोहरा आदि मौजूद थे । 

loading...
SHARE THIS

0 comments: