Tuesday, October 11, 2016

फरीदाबाद दशहरा कमेटी सेक्टर 31 में भाजपा जिला सचिव मदन पुजारा हुए सम्मानित



फरीदाबाद 11 अक्तूबर(abtaknews.com ) फरीदाबाद दशहरा कमेटी सैक्टर 31 में रामलीला के अन्तिम दिन एसीपी राजेश चेची, जिला सचिव मदन पुजारा, मण्डल अध्यक्ष विरेन्द्र यादव व रति राम गोस्वामी को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर कमेटी के अध्यक्ष डा. कौशल बाठला ने मदन पुजारा को पट्टिका एवं स्मृति देकर सम्मानित किया। इस मोके पर एसीपी राजेश चेची ने कहा कि रामलीला हमारी संस्कृति है और इस संस्कृति को जीवित रखना हम सभी का कर्तव्य बनता है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से भगवान श्रीराम ने अपने पिता की आज्ञा का पालन करके 14 वर्ष का वनवास काटा उसी तरह हमें भी अपने माता पिता का आदर एवं सम्मान करते हुए उनके बताये हुए दिशा निर्देश पर चलना चाहिए ताकि हम अपने जीवन में सफलताओ को पा सके।
मदन पुजारा ने कहा कि बुराई पर अच्छाई का प्रतीक दशहरा पर्व इसीलिए मनाया जाता है कि एक संदेश पूरे ही देश व विदेशों में जाये कि इस तरह बुराई का प्रतीक रावण का सर्वनाश हुआ था। उन्होंने कहा कि भारत धर्मनिरपेक्ष देश है ओर यहां सभी धर्मो के पर्वो को धूमधाम से मनाया जाता है। उन्होंने कहा कि हम सभी को इन पर्वो में एकजुटता एवं भाईचारे का संदेश भी देना चाहिए ताकि भारत की परम्परा विदेशों तक भी जा सके।
इस अवसर पर इस अवसर पर कमेटी के अध्यक्ष डा. कौशल बाठला,  निवर्तमान पार्षद अजय बैंसला,  संजय सिंह, दीपक मेहता, वी के अग्रवाल, बलराज गुपत, टी एन कपूर आदि उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: