Sunday, October 9, 2016

भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्यकारिणी की बैठक सम्पन्न



फरीदाबाद 8 अक्तूबर(abtaknews.com ) पण्डित दीनदयाल जन्म शताब्दी वर्ष के तहत भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्यकारिणी की बैठक मिलन वाटिका सेक्टर 11 में सम्पन्न हुई। जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा द्वारा की गयी। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी उपस्थित थे। बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री श्री संदीप जोशी ने कहा कि प. दीनदयाल जन्मशताब्दी वर्ष में माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी एवं हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर गरीबों और उपेक्षित लोगों के जीवन को ऊंचा उठाने के लिए निंरतर प्रयासरत है और उनके लिए कई योजनाएं भी बनायी है। उन्होंने कहा कि गरीबों के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने के लिए ही यह शताब्दी वर्ष मनाया जा रहा है जिसमें आप सभी सहयोग करे। उन्होंने कहा कि 20 नवम्बर को प. दीन दयाल उपाध्याय की शुरूआत की जा रही है उसके लिए सभी कार्यकर्ता अभी से तैयारी करें ताकि यह वर्ष गौरवपूर्ण एवं वैभव ढंग से मनाया जाये।

इस अवसर बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने सर्जिकल स्ट्राईक करवाकर सेना का गौरव तो बडा ही है साथ ही साथ देश के हर निवासी का भी सीना चोड़ा हो गया है। उन्होंने कहा कि इससे देश व प्रदेश की जनता में एक नये विश्वास की पूर्ति हइ्र है। गोपाल शर्मा ने कहा कि आज से पूर्व की सरकारो ने कभी ऐसा नहीं किया जिससे सेना व देशवासियों का मनोबल टूटा था परंतु प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सेना को आदेश दिया जिस पर सेना ने पाकिस्तान में घुसकर जो हमला किया उससे प्रत्येक देशवासी आज उत्साहित है और वह प्रधानमंत्री की इस कार्यवाही का स्वागत कर रहा है।

बैठक में मुख्य रूप से विधायक प. मूलचंद शर्मा, जिला महामंत्री देवेन्द्र चौधरी, सोहनपाल छौकर, पूर्व जिलाध्यक्ष अजय गौड, मीडिया प्रभारी ठा. अनिल प्रताप सिंह, महिला अध्यक्ष अनिता शर्मा,  जिला सचिव मदन पुजारा, नयनपाल रावत, उमेश भाटी, मूलचंद मित्तल, हरिन्द्र भडाना, वजीर सिंह डागर, सुखबीर मलेरना,  राजकुमार बोहरा, संजीव भाटी, वीर सिंह नैन, दीपक मोहन, वेद सिंह, संजीव कुमार, दिगपाल रावत, राजबाला शर्मा, मंजु गुलाटी, मीना पांडे, कुलदीप तेवतिया,  सतवीर नागर सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: