Thursday, October 6, 2016

बड़खल के सरकारी स्कूलों में मनेगा वार्षिक सांस्कृतिक समारोह;-- सीमा त्रिखा



फरीदाबाद(), ()6 अक्टूबर()। ()बडख़ल विधानसभा क्षेत्र में आगामी 11 नवम्बर-2016 को विधानसभा क्षेत्र के सरकारी स्कूलों की सहभागिता से वार्षिक सांस्कृतिक समारोह का आयोजन बड़े ही हर्षोल्लास के साथ किया जाएगा। यह जानकारी आज प्रदेश की मुख्य संसदीय सचिव श्रीमती सीमा त्रिखा ने एन.एच.तीन स्थित सरकारी स्कूल में इस संबंध में आयोजित क्षेत्र के सरकारी स्कूलों के प्रिंसीपलों की बैठक लेते हुए बताई।

श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि आज के युग में तकनीकी शिक्षा के साथ-साथ मौलिक और नैतिक शिक्षा का भी ज्ञान दिया जाना भी बहुत जरूरी है ताकि शिक्षा प्राप्त कर रहे छात्र-छात्राओं का सर्वांगीण विकास हो सके। उन्होंने इस संबंध में बताया कि इस दौरान विभिन्न प्रकार की विभिन्न आयु वर्गों के बीच प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा और विजेताओं को पुरस्कृत किया जाएगा। सीपीएस श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि अपनी राजनैतिक की शुरूआत करने से पूर्व वह स्वयं भी एक शिक्षिका रही है और बच्चों के शिक्षा की जरूरतों को वह भली-भांति जानती है। इसी क्रम में बच्चों के उज्जवल भविष्य को मद्देनजर रखते हुए उनके व्यक्तित्व विकास हेतु इस प्रकार का आयोजन किया जा रहा है और सबकी सहभागिता से इसके सफल आयोजन के उपरांत इस प्रकार के आयोजन भविष्य में भी किए जाएगें।
इस बैठक में डीईओ, सतेन्द्र कौर वर्मा, बीईओ मुनेश चौधरी, भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्षा अनीता शर्मा, बैठक की संयोजिका  प्रिया बब्बर, प्रतिमा मोंहती, राकेश शास्त्री सहित अनेकों स्कूलों के प्रिंसीपल व गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे। 

फरीदाबाद, 6 अक्टूबर। आज के दौर में घरेलू गैस के रूप में पी.एन.जी. एक अच्छा विकल्प है। यह विचार प्रदेश की मुख्य संसदीस सचिव श्रीमती सीमा त्रिखा ने सैनिक कालोनी गेट नम्बर-1 पर स्थानीय क्षेत्रवासियों द्वारा अडानी ग्रुप की ओर से पीएनजी सप्लाई का विधिवत शुभारंभ करते हुए कहे।
श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि घरेलू गैस के रूप में यह विकल्प सबसे अच्छा व बेहतर है। जिसकी शुरूआत अपने उनके विधानसभा क्षेत्र के सैक्टर-21 से आरंभ की गई थी। जिसका आज उपभोक्ता बेहतर रूप में लाभ ले रहे है। उन्होंने पीएनजी घरेलू गैस संचालकों व उपभोक्ताओं को अपनी शुभारंभ देते हुए आशा व्यक्त की कि भविष्य में पीएनजी दोनों पक्षों के हित में एक अच्छा सफल प्रयोग सिद्ध होगा।
इस अवसर पर कर्मबीर बैंसला, विशम्बर भाटिया, अमित आहूजा, प्रवीण चौधरी, ओ.पी. धामा, सुनील भड़ाना, राकेश धुन्ना, आलोक त्रिखा, सुरेश सब्बरवाल, सुनील भाटिया, ओमप्रकाश गौड़, हरदयाल मदान, विक्रम रावत, मुरारीलाल गर्ग, अभिनव जैन, ओमप्रकाश ढींगड़ा, मनोज नासवा, अमित अरोड़ा, नवीन भाटिया, ओ.पी. पाल, किशोर शर्मा, कुशल बलेचा सहित अनेकों गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।



loading...
SHARE THIS

0 comments: