Sunday, October 16, 2016

अखिल भारतीय सफाई मजदूर संघ ने मनाई वाल्मीकि जयंती


फरीदाबाद 16 अक्तूबर(abtaknews.com)बाल्मिकी भगवान ने सबको साथ और सबको एकजुट होने का जो निर्देश दिया उस पर हम सब को कटिबद्ध रहना चाहिए यह उदगार अखिल भारतीय सफाई मजदूर संघ के प्रदेश महामंत्री सुनील कण्डेरा ने बाल्मिीकी जयंती ग्रामीण क्षेत्रों में आयोजित अपने सम्मान समारोह के तहत कहे। इस अवसर पर उनके साथ जिलाध्यक्ष ग्रामीण विकल कुमार, धीर सिंह, रविन्द्र कुमार, मेहरचंद बेनीवाल, राजू प्रचारी, दलीप बाल्मिकी, अरमान कण्डेरा सहित अन्य समाज के गणमान्य लोग उपस्थित थे।

सुनील कुमार कण्डेरा ने कहा कि हम सभी को भगवान बाल्मिकी के बताये हुए मार्गो पर चलना चाहिए ताकि हम अपने समाज का उद्धार कर सके और हमारे युवा वर्ग सही राह पर चल सके। उन्होंने कहा कि हम सभी को अपने समाज को मजबूत बनाने की आवश्यकता है जिसके लिए आप सभी का सहयोग जरूरी है। उन्होंने कहा कि आज का दिन हम सभी के लिए काफी महत्व रखता है इसीलिए इस दिन हम सभी को यह कसम खानी होगी कि समाज के उत्थान में हम अपनी अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभायेंगे।
इस अवसर पर सुनील कण्डेरा का मोहना, छायंसा, रिवाजपुर, मौजपुर, कौराली, तिगांव, लहडौला, अमित छौकर, महेश कुमार, रौनक सिह प्रधान सहित अन्य गावो में बाल्मिकी समाज ने जोरदार स्वागत किया। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: