Monday, October 10, 2016

तेज रफ़्तार बेकाबू ट्रक ढाबे में घुसा, दो की मौत-दो घायल, गुस्साए लोगो ने लगाया जाम



फरीदाबाद(abtaknews.com ) मुजेसर इलाके में आज तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला जब ढाबे में बैठे लोगो पर अचानक एक ट्रक चढ़ गया जिससे दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गयी और दो लोग घायल हो गए. इस घटना के बाद गुस्साए लोगो ने इलाके की मुख्य सड़क को जाम कर दिया। मौके पर पहुची पुलिस लोगो को संतुष्ट करने में नाकाम रही फिलहाल जाम जारी है. लोगो का आरोप था की इस इलाके में बेलगाम दौड़ने वाले ट्रकों का आतंक है. 

ढाबे में तेज रफ़्तार ट्रक की टक्कर से ढाबे में बैठे निर्दोष लोगो की जान ली है. दरअसल इस ढाबे में कुछ लोग बैठकर ताश खेल रहे थे की अचानक एक ट्रक तेज रफ़्तार से ढाबे में घुस गया और वहां बैठे हुए लोगो पर चढ़ गया जिसके चलते  दो लोगो की मौके पर मौत हो गयी और दो घायल हो गए जबकि कुछ लोग अपनी जान बचाने में सफल रहे. ताश खेल रहे एक चश्मदीद ने बताया की वह लोग बैठकर ताश खेल रहे थे की अचानक तेज रफ़्तार से आया एक ट्रक ढाबे में घुस गया और उनके ऊपर चढ़ गया जिससे यह हादसा हुआ. इसके बाद गुस्साए लोगो ने जाम लगा दिया। वहीँ स्थानीय लोगो ने बताया की इस इलाके में बेलगाम दौड़ने वाले ट्रकों का आतंक है और पुलिस की मिलीभगत के चलते कोई कार्यवाही नहीं होती। लोगो का कहना था की अगर वह ड्राइवर उनके हाथ लग जाता तो वह उसे जान से मार देते। 
महेन्दर, चश्मदीद ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि हम ढाबे में ताश खेल रहे थे की तेज रफ़्तार ट्रक ढाबे में घुस गया और दो की जान चली गयी ! स्थानीय निवासी भगत सिंह ने बताया कि  पुलिस की मिलीभगत के चलते कोई कार्यवाही नहीं होती - अगर वह ड्राइवर उनके हाथ लग जाता तो वह उसे जान से मार देते। 

मौके पर पहुचे एसीपी मुजेसर राजेश चैची और पुलिस बल ने मौके का जायजा लिया और लोगो को समझाने का प्रयास किया लेकिन लोगो ने जाम नहीं खोला। एसीपी राजेश चैची ने बताया की यह लापरवाही से वाहन चलाने का मामला है जिसके चलते दो लोगो की जान गयी है. फिलहाल वह लोगो को समझाने का प्रयास कर रहे है और कानून के हिसाब से सख्त से सख्त कार्यवाही की जायेगी। 


loading...
SHARE THIS

0 comments: