Thursday, October 6, 2016

मानव रचना के एनुअल फेस्ट रिस्रैक्शन 2के16 का हुआ जोरदार आगाज



फरीदाबाद(abtaknews.com )मानव रचना के स्टूडेंट्स का इंतजार खत्म हुआ। गुरुवार को मानव रचना एनुअल फैस्ट रिस्रैक्शन 2के16 का जोरदार आगाज हुआ। तीन दिवसीय इस फैस्ट में 30 से ज्यादा सांस्कृतिक प्रस्तुतियों, प्रतियोगिता जैसे डांस, म्यूजिक, आर्ट, फोटोग्राफी, थिएटर, लिटरेरी व रोक बैंड, ईडीएम नाइट, बॊलीवुड नाइट आदि पर स्टूडेंट्स 3 दिन तक मस्ती में झूमने वाले हैं। फैस्ट में दिल्ली-एनसीआर के 100 से अधिक जाने माने कॊलेज हिस्सा ले रहे हैं। इसमें आईआईटी खड्गपुर, एनआईटी कुरुक्षेत्र, लेडी श्री राम कॊलेज, एमिटी यूनिवर्सिटी, जीजीएसआईपी व अन्य जाने माने नाम शामिल है।

सुपरहीरो व विलेन्स थीम पर आयोजित किए जा रहे रिस्रैक्शन 2के16 का उद्घाटन गुरुवार सुबह मानव रचना शैक्षणिक संस्थान (एमआरईआई) के वाइस प्रेसिडेंट डॊ. अमित भल्ला के द्वारा किया गया। उद्घाटन समारोह में प्रस्तुत की गई सांस्कृतिक प्रस्तुतियों ने स्टूडेंट्स को तीन दिन तक होने वाले फैस्ट की मस्ती के मूड में भर दिया।

उद्घाटन समारोह के बाद पूरा दिन स्टूडेंट्स मौज व मस्ती के मूड में दिखे। अलग अलग जगह पर आयोजित की गई गतिविधियों व प्रतियोगिताओं में स्टूडेंट्स ने पूरे उत्साह के साथ हिस्सा लिया। अर्बन सिंह क्रू ने अपनी लाइव प्रस्तुति से स्टूडेंट्स को मंत्र मुग्ध कर पंजाबी म्यूजिक के बेहतर फ्यूजन पर मजबूर कर दिया।

केवल यहीं नहीं इस दिन कॊलेज की लड़िकयों को 2017 में आयोजित होने वाली मिस इंडिया 2017 तक पहुंचाने वाली राह का रास्ता दिखाया। इस दिन कैंपस प्रिंसेस के आडिशन लेने के लिए फैमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2016 प्रिर्यदशर्नी चैटर्जी पहुंचे। उन्होंने कैंपस प्रिंसैस के आडिशन लिए और इस क्षेत्र की चुनौतियों व सफल राह के बारे में बताया।

स्टूडेंट्स की मेहनत की सराहना करते हुए एमआरईआई के वाइस प्रेसिडेंट डॊ. अमित भल्ला ने कहा कि रिस्रैक्शन युवा शक्ति का परिचय देता है। यह युवाओं के जोश, जज्बे और मेहनत का रूप है। यह स्टूडेंट्स को जोड़ने का एक माध्यम है और स्टूडेंट्स ने मिलकर इसका आयोजन किया है। मैं उम्मीद करता हूं कि पिछले साल की तरह इस बार भी स्टूडेंट्स पूरी तरह अनुशासन का पालन कर इस आयोजन को सफल बनाएंगे। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: