Monday, October 17, 2016

राष्ट्रीय पंचनद सेना ने फरीदाबाद में रोहतक के सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा का पुतला जलाया


राष्ट्रीय पंचनद सेना ने फरीदाबाद में रोहतक के सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा का पुतला जलाया

फरीदाबाद 17 अक्तूबर(abtaknews.com ) राष्ट्रीय पंचनद सेना व अखिल भारतीय पंचनद स्मारक समिति पंजाबी सभा  ने आज सांसद दीपेन्द्र हुड्डा के जात-पात के जहर के खिलाफ की गयी ब्यानबाजी को लेकर आज पंचनद सेना द्वारा बादशाह खान चौक पर प्रदर्शन करते हुए दीपेन्द्र हूड्डा का पुतला फूंका। इस अवसर पर शहरी अध्यक्ष टोनी पहलवान, शहरी महासचिव कुलदीप सिंह साहनी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष विद्या भूषण आर्य, उपाध्यक्ष हंसराज कत्याल, ईश दुरेजा, स. जोगेन्द्र सिंह नागी, स. हरभजन सिंह, स. प्रेमपाल सिंह, स. सर्बजीत सिंह चौहान, जयेन्द्र मनोचा, कृष्ण आर्य, मुकेश मदान सहित अन्य पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित थे।

इस मौके पर शहरी अध्यक्ष टोनी पहलवान व शहरी महासचिव स. कुलदीप सिंह साहनी ने कहा कि दीपेन्द्र हूड्डा की टिप्पणी पूरी तरह से निंदनीय है जिसकी हम घोर निंदा करते है और हमारी मांग है कि दीपेन्द्र हूड्डा को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए और सरकार से हमारी मांग है कि उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाये। उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों द्वारा की गयी इस तरह की ब्यानबाजी इस बात को साफ करती है कि कांग्रेसी बौखला गये है सत्ता छुटने के कारण इसीलिए वह अपनी भडास निकालने के लिए अपशब्दों पर उतर आये है जो कि उन्हें शोभा नहीं देता। उन्होंने कहा कि हूड्डा द्वारा दिये गये भाषण में कहा कि इन लोगों को बिलों में पहुंचाकर बिल पर हाथ लगा कर आऊंगा। हम उनसे पूछना चाहते है कि वह कौन से बिलों की बात कर रहे है जिस पर वह हाथ लगा कर आयेंगे उन्होंने कहा कि इस तरह के भाषण देकर उन्होंने नारी जाति का अपमान किया है क्योकि उन्होंने कहा कि जहां से ये लोग आये है वहीं पहुंचा देंगे तो हम इनसे पूछना चाहते है कि दीपेन्द्र हूड्डा जिस बिल पर हाथ लगाने की बात कह रहे है वह कौन सा बिल है उसको जगजाहिर करे। उन्होंने कहा कि इस तरह की ब्यानबाजी करके दीपेन्द्र हूड्डा ने 36 बिरादरियों का अपमान किया है।

वरिष्ठ उपाध्यक्ष विद्या भूषण आर्य, उपाध्यक्ष हंसराज कत्याल, ईश दुरेजा, सर्वजीत सिंह चौहान ने भी दीपेन्द्र हूड्डा के ब्यान पर नाराजगी जताते हुए कहा है कि इस तरह की ब्यानबाजी करके उन्होंने जात-पात की राजनीति करके अपनी औच्छी हरकत दिखायी है जिसे हम सहन नहीं करेंगे और हम जब तक इस तरह के प्रदर्शन जारी रखेंगे जब की कि दीपेन्द्र हूड्डा माफी ना मांग लें।


loading...
SHARE THIS

0 comments: