Wednesday, October 5, 2016

क्राईम ब्रांच भूपानी ने सुलझाई दस चोरी की वारदाते



फरीदाबाद(abtaknews.com )पुलिस आयुक्त डा0 हनीफ कुरैशी  के दिशा  निर्देश  पर क्राईम ब्रांच भूपानी प्रभारी कुलदीप दहिया की टीम ए.एस.आई. विजय कुमार, ए.एस.आई. सुरेन्द्र, ए.एस.आई. कृश्ण कुमार व एच.सी. सुनिल ने 25 सितम्बर 2016 को बडौली पुल के नजदीक से मन्नू, हेमराज निवासी लिखी हसनपुर, करण निवासी संजय कालोनी, खालिद निवासी जीवन नगर गौच्छी व दिनेष निवासी लाडियाका को डैकती की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किया था। उस वक्त आरोपी मन्नू ने 10 वाहन चोरी की वारदात करने की बात कबूल की थी इसलिए आरोपी को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर ले लिया था। जबकि बाकी आरोपीयों को अदालत ने न्यायिक हिरासत में नीमका जेल भेज दिया था।

क्राईम ब्रांच प्रभारी कुलदीप दहिया ने बतलाया कि आरोपी मन्नू से सख्ती से पूछताछ करने पर बतलाया कि दो माह पहले ही उसकी मुलाकात अमजद निवासी गाॅव कुरैशीपुर से हुई थी। अमजद ने उसे वाहन चोरी में इस्तेमाल होने वाली मोटर साईकल व मास्टर चाॅबी दी थी। जिसकी सहायता से उसने सेक्टर-12 में टाउन पार्क, मॉल और सेक्टर-10 के पार्क अस्पताल के पास से 10 वाहन चोरी किए थे। दौराने पूछताछ आरोपी ने बतलाया कि वह षौक मौज के लिए चोरी करता था और बताया कि वह चोरी के इन वाहनों को पांच से छह हजार रुपये में मथुरा के पसौली गाॅव में बेचता था। आरोपी के कब्जे से एक कार सहित सात मोटरसाईकल बरामद की हैं। आरोपी के कबूलने पर दस चोरी की वारदातों को सुलझाया गया। आरोपी को आज पेष अदालत कर जेल भेज दिया गया है।

अपराध जांच शाखा प्रभारी ने बतलाया कि आरोपी मन्नू के एक और साथी की तलाश है। उसके पास भी तीन से पांच बाइकें हैं। उसे गिरफ्तार कर बाकी बाइकों को भी बरामद किया जाएगा। उन्होंने बताया कि पुलिस को डराना गांव निवासी कृष्ण की भी तलाश है।


loading...
SHARE THIS

0 comments: