Sunday, October 2, 2016

सीआईए सेक्टर 30 ने हनुमान नगर गोली मारकर हत्या कांड सुलझाया, आरोपी गिरफत में



फरीदाबाद (abtaknews.com ) पुलिस आयुक्त डा0 हनीफ कुरैशी के दिशा निर्देश  पर क्राईम ब्रांच सै0 30 में तैनात एस.आई. कुलदीप व उसकी टीम ने सरहानीय कार्य करते हुए गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी को गिरफतार कर लिया है।  28 सितंबर 2016 को गोली मारकर हत्या करने का एक मामला धारा 302 के तहत थाना भूपानी में दर्ज किया गया था। जिसमें शिकायत कर्ता ने बतलाया था कि मृतक मंजीत बा उम्र 30 साल ने एक कैन्टर लोडिगं गाडी खरीद रखी है जो दिनांक 28.09.16 को अपने प्लाट हनुमान नगर नहर पार जा रहा था कि किसी ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी।

प्रभारी क्राईम ब्रांच ने बताया कि मृतक मंजीत निवासी सिडोला की हत्या उसकी कैन्टर पर ड्राईवर अमर सिह पुत्र मोहर पाल निवासी हनुमान नगर फरीदाबाद के भतीजे रिकू ने की थी।पूछताछ पर आरोपी रिंकू ने बताया की उसका चाचा अमर सिह मृतक मंजीत की कैन्टर पर ड्राईवर था जब भी वह मृतक मंजीत के घर अपने चाचा के बारे में पता करने के लिए जाता था तो मृतक मंजीत आरोपी रिंकू के साथ मारपीट करता था व उसके चाचा के साथ भी करता था तथा गाली गलौच करता था घटना वाले दिन भी मृतक मंजीत ने आरोपी के साथ मारपीट की थी। जिसका बदला लेने के लिए आरोपी रिंकू ने पीछे से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी।
पकडे गये आरोपी से वारदात में प्रयोग देषी कटटा बरामद कर लिया है आज आरोपी को अदालत में पेष किया जहा से अदालत ने आरोपी को जेल भेज दिया है


loading...
SHARE THIS

0 comments: