Wednesday, September 14, 2016

विनोद भाटी ने फरीदाबाद की जनता का आभार जताया

विनोद भाटी ने फरीदाबाद की जनता का आभार जताया
फरीदाबाद 14 सितम्बर(abtaknews.com ) नगर निगम वार्ड 29 के समाजसेवी विनोद भाटी ने पिछले दिनों केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर, समस्त 36 बिरादरी एकता मंच एवं समस्त कालोनीवासियो का अभिनंदन समारोह में आयोजित सम्मान समारोह की सफलता पर समस्त क्षेत्रवासियों का आभार जताते हुए कहा कि जनता का जो प्यार और सम्मान मुझे मिला है उससे मुझे इस बात पर विश्वास हो गया है कि मेरी जनता मेरे साथ है। उन्होंने कहा कि जनता ही हमारे लिए सर्वोप्रिय होनी चाहिए क्योकि जनता का प्यार और सम्मान के बगैर हम सभी अधूरे है। विनोद भाटी ने कहा कि जनता के सुख दुख में मैने सदैव अपनी महत्वपूर्ण भागीदारी निभाई है और इसी का प्रतिफल है कि मेरे सभी कार्यो को सफल बनाने में जनता मेरा पूरा सहयोग करती है और उसी के चलते यह सम्मान समारोह जिसमें हजारों की तादात में उपस्थित जनो ने यह दिखा दिया कि विनोद भाटी उनका परिवार का सदस्य है।

विनोद भाटी ने कहा कि क्षेत्रवासियों की बदौलत ही आज वह इस मुकाम पर है और मुझे पूर्ण विश्वास है कि यह जनता अवश्य ही मेरी ताकत बनकर मेरे साथ चलेगी। उन्होंने कहाकि आगामी नगर निगम चुनावों में अगर जनता ने चाहा तो मुझे वह ताकत अवश्य प्रदान करेगी जिसके चलते मैं जनता का सेवक बनकर उनके साथ सुख दुख का साथी बन सकूं।उन्होंने इस सम्मान समारोह में उन सभी वृद्ध, वृद्धाओं, महिलाओं, पुरूषो सहित उन युवाओं का आभार जताया जिन्होंने अपना कीमती समय दिया और कई घण्टे तक चले इस सम्मान समारोह में उपस्थित रहे। उन्होंने कहा कि आज के दौर में जनता को एकत्रित करना सबसे बड़ी बात है और मेरे क्षेत्र की जनता ने दिखा दिया कि वह मेरे साथ सदैव कंधे से कंधा मिलाकर चलेगी।

विनोद भाटी ने कहा कि मेरे परिवार ने सदैव समाजसेवा में अपना जीवन बिताया है और मेरी भी इच्छा यही है कि मैं जनता की समाजसेवा करूं और उनका आशीर्वाद प्राप्त करूं क्योकि आशीर्वाद से बड़ा पुण्य कोई नहीं होता और मेरे क्षेत्र की जनता का आशीर्वाद सदैव मेरे साथ है इसका भी मुझे पूर्ण विश्वास है।


loading...
SHARE THIS

0 comments: