Thursday, September 22, 2016

ऊरी में पाकिस्तान हमले में शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि



फरीदाबाद 22 सितम्बर(abtaknews.com )ऊरी में पाकिस्तान द्वारा भारतीय सेना के जवानो पर किये गये हमलों की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए भाजपा नेता गजेन्द्र भडाना ने क्षेत्र में कैंडलमार्च निकाला। इस अवसर पर गजेन्द्र भडाना ने कहा कि पाकिस्तान अपनी ओच्छी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है और अब समय आ गया है कि उसको सबक सिखाया जाये। उन्होंने भारत सरकार से मांग की कि वह पाक की इस कार्यवाही का जवाब अवश्य दे तभी हमारे शहीदो की चिताओ की राख ठण्डी होगी। उन्होंने कहाकि उन शहीदो के परिवारों पर आज क्या बीत रही होगी जिन्होंने अपना भाई, पिता व पति खोया है और ऐसी घटना ने आज पूरे ही देश को झिंझोड कर रख दिया है। गजेन्द्र भडाना ने कहा कि आज देश का बच्चा बच्चा पाकिस्तान से बदला लेने का मन बना चुका है और होना भी चाहिए।

गजेन्द्र भडाना ने कहा कि जिन शहीदों को पाकिस्तान से मौत के आगोश में पहुंचा दिया है उनको सच्ची श्रृद्धाजंलि तभी मिलेगी जब हमारा देश भी कोई ठोस कार्यवाही करते हुए पाकिस्तान को सबक सिखाये। उन्होंने कठोर शब्दो में कहा कि पाकिस्तान दोस्ती की जुबां नहीं दुश्मनी की जुबां को समझता है जो कि वह करके दिखा रहा है इसलिए भारत सरकार को भी नम्र रवैया छोडते हुए कठोर हो जाना चाहिए और इस घटना का बदला लेते हुए करोडो हिन्दूस्तान वासियो के दिलो में सकून पहुचाना चाहिए। भडाना ने कहा कि पाकिस्तान समय समय पर इस तरह की हरकते करता रहता है और उसकी इस हरकत से हमने पता नहीं कितने सैनिकों को खो दिया है पंरतु अब पानी सिर के ऊपर चढ़ कर गया है और अब भारत चुप नहीं बैठेगा। उन्होंने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी से अपील की है कि वह करोडो हिन्दुस्तान वासियों की भावनाओ की कद्र करते हुए पाक को सबक अवश्य ही सिखाये।

इस अवसर पर महिला मोर्चा भाजपा की पदाधिकारियों ने भी बढ़चढ कर हिस्सा लिया और कहाकि हम उन वीर शहीदो की विरांगनाओं की पीड़ा को समझते है और सरकार से मांग करते है कि उनके मौत को व्यर्थ ना जाने दिया जाये और ठोस से ठोस कार्यवाही करते हुए पाक को सबक सिखाया जाये। इस अवसर पर भाजपा के सैकडो पदाधिकारियों ने हिस्सा लेकर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाये।


loading...
SHARE THIS

0 comments: