Sunday, September 11, 2016

पलवल में शहीद महीलाल स्मारक भवन का उदघाटन




पलवल, 11 सितम्बर(abtaknews.com ) मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने आज प्रकाश विहार में शहीद महीलाल वीरचक्र से सम्मानित (मरणोपरांत)भारत-पाकिस्तान युद्ध वर्ष 1965 के नवनिर्मित भवन का उदघाटन किया। इस अवसर पर नगर परिषद पलवल की चेयरपर्सन श्रीमती इन्दु भारद्वाज भी मौजूद थी। 

इस अवसर पर श्री मंगला ने कहा कि मैं  वीर शहीद महीलाल को नमन करता हूॅं जिन्होंने देश की रक्षा व गौरव को बढ़ानें के लिए अपने प्राणों की चिन्ता कि परवाह न करते हुए पाकिस्तानी सेना से लौहा लेते हुए मातृभूमि की रक्षा में अपने जीवन को बलिदान कर दिया। हम सभी को उनके सहास और जीवन से प्रेरणा लेनी चाहिए । इस अवसर उन्होंने शहीद महीलाल की प्रतिमा पर अपने श्रद्धासुमन अर्पित किए। उन्होंने शहीद महीलाल स्मारक समिति द्वारा रखी गई मांगों को पूरा करने का आश्वन भी दिया। 

शहीद महीलाल स्मारक समिति के अध्यक्ष नन्दकिशोर ने कार्यक्रम में आए सभी अतिथियों का स्वागत व इस भवन के निर्माण के योगदान के लिए  सभी आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता बीर सिंह बघेल ने की । मंच संचालन अधिवक्ता सुरेश ने किया। इस अवसर पर शहीद महीलाल स्मारक समिति के अध्यक्ष ,उपाध्यक्ष व कार्यकारणी के सदस्यों ने मुख्य अतिथि श्री मंगला का पगड़ी बांध कर व शाल भेट कर उनका स्वागत किया। इस अवसर पर पलवल पंचायत समिति के चेयरमैन प्रेमचन्द शर्मा, निगरानी समिति पलवल के चेयरमैन मुकेश सिंगला, समाज सेवी व उद्योगपति  भिक्कन सिंह बघेल, अधिवक्ता अविनाश शर्मा, विजय पोसवाल,  शहीद महीलाल स्मारक समिति के उपाध्यक्ष बिजेन्द्र हंस, कोषाध्यक्ष सुखपाल सिंह बघेल , सदस्य  बिजय बघेल, संजय बघेल, नवल सिंह व अधिवक्ता महेन्द्र सिंह बघेल मौजूद थे। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: