Monday, September 12, 2016

खेल आयोजन से गांवो की प्रतिभा को निखारने का मिलता है मौका ;- राजेश तेवतिया



पृथला (abtaknews.com )बाबा मस्तराम क्लब सागरपुर एवं ग्राम पंचायत सागरपुर द्वारा संयुक्त रूप से प्रो नेशनल कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। इस प्रतियोगिता में 36 टीमें के सेंकडो खिलाड़ियो ने भाग लिया। सागरपुर की टीम प्रथम स्थान पर टूर्नामेंट की विजेता टीम रही, दूसरे नंबर पर आने वाली मोहन की टीम उपविजेता रही। विजेता और उपविजेता टीम को कृमशः 21 हजार और 11 हजार रूपये का नकद ईनाम दिया गया। मुख्य अतिथि युवा कांग्रेसी नेता राजेश तेवतिया एडवोकेट ने विजेता खिलाड़ियो को पुरुस्कृत किया।

कबड्डी टूर्नामेंट के मुख्य अतिथि युवा कांग्रेसी नेता राजेश तेवतिया एडवोकेट ने कहा की कबड्डी ग्रामीण परिवेश में लोकप्रिय खेल है।  कबड्डी हमारी भारतीय संस्कृति से जुड़ा खेल है। श्री तेवतिया ने कहा की इस तरह के खेल आयोजन से गांवो की छुपी हुई प्रतिभा की निखारने का अवसर मिलता है।  खेल हमें शारीरिक क्षमता के साथ साथ हमें मानसिक रूप से भी सशक्त बनाते है। कहा भी गया है कि स्वस्थ तन में ही स्वस्थ मन वास करता है।
इस अवसर पर जग्गी सरपंच, जगबीर मेंबर, कृष्ण मेंबर, कमल बहोल, राहुल डागर,राजू , सोनू ,अनुज भाटी  सहित हजारो की संख्या में खेलप्रेमी ग्रामीण मजूद थे। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: