Tuesday, September 6, 2016

पलवल में सी.एम. विण्डो की शिकायतों के निपटान प्रक्रिया की समीक्षा बैठक



पलवल,06 सितम्बर(अबतक न्यूज़ ) होडल के उपमण्डल अधिकारी(ना.)एवं नगराधीश प्रताप सिंह ने सुशासन सहयोगी गौरव कुमार के साथ सी.एम. विण्डो पर दी जाने वाली शिकायतों के निपटान प्रक्रिया की समीक्षा करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए।     उल्लेखनीय है कि सी.एम. विण्डो पर दी जाने वाली शिकायतों के निपटान प्रक्रिया की जिला प्रशासन द्वारा नियमित रूप से समीक्षा की जा रही है। स्वयं उपायुक्त अशोक कुमार शर्मा ने सी.एम. विण्डो पर दी जाने वाली शिकायतों विशेषकर लम्बित शिकायतों को समयबद्ध रूप से निपटान के लिए सम्बन्धित अधिकारियों को समय-समय पर निर्देश दिए गए हैं।
    सी.एम. विण्डो पर दी जाने वाली शिकायतों को समयबद्ध रूप से निपटान की दिशा में लघु सचिवालय में होडल के उपमण्डल अधिकारी(ना.) एवं नगराधीश ने समीक्षा की और समयबद्ध रूप निपटान के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। सुशासन सहयोगी गौरव कुमार ने अवगत करवाया कि सी.एम. विण्डो पर दी जाने वाली सभी शिकायतों को समयबद्ध रूप से निपटाया जाना है। लम्बित शिकायतों का भी शीघ्र निपटान किया जाना है।
    बैठक में जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी दीपक यादव, कार्यकारी अभियंता पंचायतीराज एफ.सी. बत्रा, लोक निर्माण विभाग के कार्यकारी अभियंता अशोक कुमार तथा विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: