Monday, September 12, 2016

बल्लभगढ़ के आदर्श कालोनी में युवा दंपति ने की आत्महत्या




बल्लभगढ़ (abtaknews.com ) आदर्श कालोनी में आज एक युवा दंपति ने पानी के ठप्प में करंट छोड़ कर , फिर अपने आप को करंट लगा कर आत्महत्या कर ली। जबकि लड़की परिवार का आरोप हैं कि पहले लड़की की हत्या की गईं हैं, इसके बाद लड़के ने आत्महत्या की हैं।  पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम हेतु बादशाह खान अस्पताल में भेज दिया हैं। पुलिस की मानें, तो अभी इस प्रकरण में जांच चल रहीं हैं, इस दंपति की शादी करीब छह महीनें पहले ही हुई थी। 

 बल्लभगढ़ के आदर्श कालोनी  में आज एक युवा दंपति ने पानी से भरे  टब में करंट छोड़ा, फिर अपने आप को करंट लगा लिया और दोनों की मौके पर ही मौत हो गईं। मृतक कोमल के पिता मोमराज सिंह और चाचा धर्म सिंह ने बताया कि लड़की का नाम कोमल हैं और लड़के का नाम दीपक हैं, इन दोनों की शादी फरवरी महीने में हुई थी, उनका कहना हैं कि लड़का -लड़की दोनों सर्विस में थे, उनका कहना हैं कि संभव हैं कि लड़के ने पहले लड़की को मारा होगा , इसके बाद लड़के ने भी आत्महत्या कर ली होगी। उनका कहना हैं कि लड़की कई उन्हें बताया था की उसकी सास उसे दहेज़ के लिए प्रताड़ित कर रहीं थी, वह लोग इस प्रकरण की सहीं जांच चाहते हैं। 

मृतक लड़के का चाचा राजेंद्र ने बताया कि  पति -पत्नी में थोड़ी बहुत तो नौंकछोक होती हैं, पर इतना ज्यादा कुछ भी नहीं था, बाकि के सभी आरोप गलत हैं। सिटी पुलिस थाना बल्लभगढ़ के एसएचओ योतेन्द्र सिंह ने बताया कि  प्रथम चरण में यह मामला आत्महत्या का लग रहा हैं, पर दोनों पति-पत्नी की पानी में करंट लगने से मौत हुई हैं।  


loading...
SHARE THIS

0 comments: