Wednesday, September 28, 2016

शहीदे आज़म भगत सिहं की जंयती पर शत शत नमन


फरीदाबाद 28 सितंबर(abtaknews.com )आज़ादी के शहजादे संस्था ने आज गोल्डन ऐज पीपुल के सहयोग से शहीदे आज़म भगत सिहं की जंयती पर उन्हे शत शत नमन किया । इस मौके पर बेबी प्रियंका ने शहीद भगत सिहं के सुन्दर गीत व बेटी बचाओ के गीत प्रस्तूत किये । मंच संचालन गोल्डन ऐज़ के महासचिव आर के शर्मा ने किया तथा कार्यक्रम की अध्यक्षता वासदेव अरोड़ा ने की । इस मौके पर कई अवार्ड जीत चुकी समाज सेविका कंचन लखानी को समाज सेवा सम्मान से सम्मनित किया गया तथा समाज सेवी अनिल बंताब को भी समाज सेवा सम्मान सं सम्मानित किया गया ।

संस्था के संस्थापक हरीश चन्द्र आज़ाद ने शहीद भगत सिंह को नमन करते हुए कहा कि शहीद भगत सिहं युवाओं के प्ररेणा स्त्रोत हैं उनके बारे में कुछ भी कहना सूरज को रोशनी दिखाने जैसा है लेकिन हम इस मौके पर यह ऐलान जरूर करते हैं कि हमारा मकसद शहीद भगत सिहं को सरकार से अपील करके शहीदों की सूची में उनका नाम लिखाना है उन्होने कहा कि बहुत शर्म की बात है कि देश का बच्चा बच्चा जिस भ्रत सिहं को शहीदे आज़म के नाम से पुकारता है देश के शहीदों की लिस्ट में भगत सिहं जी का नाम तक नही है इसलिये हमारी सस्ंथा इसके लिये हस्ताक्षर अभियान चलायेगी ताकि सरकार उनका नाम शहीदों की लिस्ट में दर्ज करे ।
अंत में बेबी प्रियंका ने सबको शहीद भगत सिंह जैसा देशभक्त बनने की शपथ दिलाई ।

श्रधांजली देने वालों में गोल्डन ऐज़ संस्था से तिलक राज शर्मा,महेश गुप्ता,आर के शर्मा,सतीश गुप्ता,जगदीप सैनी,महेश पाहूजा,रमेश ठकराल,बेटी बचाओ अभियान से सीमा शर्मा,जगजीत कौर,अम्बिका शर्मा,सावित्री तंवर,दीपक छाबड़ा,समाज सेवी अजय त्रिपाठी,पंकज सिहं,सेवा राम,आर एस डागर,राकेश सिंगला,राज कुमार खत्री,जगदीश सैनी,आदि उपस्थित थे ।

loading...
SHARE THIS

0 comments: