Tuesday, September 13, 2016

कांग्रेस ने फरीदाबाद को फकीराबाद और भाजपा ने कचराबाद बना दिया:- जगदीश भाटिया




फरीदाबाद(abtaknews.com )व्यापार मंडल के प्रधान एवं वरिष्ठ भाजपा नेता जगदीश भाटिया ने कहा है कि कांग्रेस राज में फरीदाबाद फकीराबाद बन गया था और भाजपा की सरकार में फरीदाबाद कचराबाद बन गया है। शहर में फैली बेहताशा गंदगी की वजह से महामारी फैल रही है। लोग डाक्टर व अस्पतालों में लंबी लाईन लगाकर खड़े हैं, मगर भाजपा सरकार, जिला प्रशासन एवं नगर निगम के अधिकारियों को इससे कोई लेना देना नहीं है। गंदगी की वजह से फैली बीमारी ने पूरे फरीदाबाद को डेंगू, मलेरिया, चिकनगुनिया व वायरल की चपेट में ले लिया है, लेकिन हैरत की बात है कि महामारी से पीडि़त जनता की आवाज सुनने वाला कोई नहीं है।
भाजपा नेता श्री भाटिया ने कहा कि सत्ता में आने से पहले तक भाजपा  जनता की समस्या की बात करती थी, मगर आज सत्ता में आने के बाद इन भाजपा नेताओं ने भी जनता से मुंह मोड़ लिया है। एक ओर फरीदाबाद की जनता त्राहि-त्राहि कर रही है, दूसरी ओर भाजपा के नेता सत्ता के नशे में चूर होकर फाईव स्टार होटल राजहंस में मजे लूट रहे हैं। फरीदाबाद में प्रशासन नाम की कोई चीज दिखाई नहीं देती, मगर प्रदेश में भी सरकार नाम की कोई चीज दिखाई नहीं दे रही है।
अधिकारी व प्रशासन के अधिकारी इस सरकार की लुटिया डुबोने का काम कर रहे हैं और सब कुछ जानते हुए भी विधायक, मंत्री व  केंद्र सरकार के मंत्री अपनी लुटिया डुबवा रहे हैं। हैरत की बात है कि एक ओर फरीदाबाद में जनता भाजपा सरकार को कोस रही है तो दूसरी ओर फरीदाबाद के ही फाईव स्टार होटल राजहंस में सत्ताधारी नेता मौज मस्ती मार रहे हैं। आज भाजपा सरकार का पूरा कल्चर ही बदल गया है। कार्यकर्ता व पदाधिकारी की आवाज सरकार के कानों तक नहीं पहुंच रही है, दुर्भागय की बात है कि विपक्ष में रहकर लोगों के लिए संघर्ष करने वाले भाजपा नेता अब एसी व सुख सुविधा की राजनीति करने में मगन हैं।  विधायक भी लोगों की समस्याओं को देखने व सुनने की बजाए मंत्री व मु यमंत्री की चमचागिरी में लगे हैं। चारों ओर अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया है। लेकिन सच्चाई देखने व सुनने की हि मत अब सत्ताधारी भाजपाईयों को नहीं है। लोगों की समस्याओं की ओर से सभी ने अपनी नजरें फेर ली है। वरिष्ठ भाजपा नेता जगदीश भाटिया ने कहा कि यदि जल्द ही सरकार व जिला प्रशासन ने जनता की समस्याओं की ओर ध्यान नहीं दिया। सडक़ें व सफाई व्यवस्था को दुरूस्त नहीं किया तो वह फरीदाबाद से आंदोलन की शुरूआत करने में कोताही नहीं बरतेंगे। वह भाजपा के सच्चे व अनुशासित सिपाही हैं। इसलिए समय रहते पार्टी व सरकार को आगाह करना चाहते हैं, नहीं तो वह दिन भी दूर नहीं है, जब देश व प्रदेश की जनता भाजपा का सूपड़ा साफ कर देगी।



loading...
SHARE THIS

0 comments: