Wednesday, September 28, 2016

फरीदाबाद में वजीरपुर रोड पर हमलावरों ने घर में घुस कर मारी गोली




फरीदाबाद(abtaknews.com) वारीपुर रोड पर कुछ हमलावरों ने एक युवक को घर में घुस कर हमला कर दिया हमलावरों ने उसे जान  लिए फायरिंग भी की लेकिन वह बाल बाल बच गया इसके बाद हमलावरों ने उसे सिर  में तलवार मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया । घायल के मुताबिक़ उसने हमलावरों को 2 लाख रूपये दे रखे है जिसके लेनदेन के चलते उन्होंने उसपर हमला कर दिया । वही सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती  करवाया और मामले की जांच में जुट गई ।  

अस्पताल में उपचाराधीन पीड़ित शम्भू ने बताया कि वह अपने घर पर था तभी दर्जनभर से अधिक हमलावर आये और उस पर हमला कर दिया उसके मुताबिक उसको हमलवारों से 2 लाख रूपये लेने है जिसके लेनदेन को लेकर काफी दिनों से रंजिस चल रही थी । लेकिन आज मौक़ा पा कर आज उन्होंने हमला कर दिया । 

पुलिस जाँच अधिकारी बसंत ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी की वजीरपुर रोड पर देरी के नजदीक गोली चली है जिसके बाद जब वह मौके पर पहुचे तो शम्भू के घर में मनोज और उसकी पत्नी तथा कुछ और लड़को ने घर में घुस कर हमला किया है और उसे घायल कर दिया है जिसके बाद तुरंत उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया और पीड़ित के बयान पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कारवाही अमल में लाई जा रही है और आरोपियों  की तलाश जारी है। 



loading...
SHARE THIS

0 comments: