Saturday, September 17, 2016

ग्रीन फिल्ड कॉलोनी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने केक काटा




फरीदाबाद (abtaknews.com ) कर्मयोगी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के आज 67 वें जन्मदिवस के अवसर पर ग्रीन फिल्ड कॉलोनी में केक काटकर जन्मदिन मनाया गया।  इस अवसर पर शहर के प्रख्यात एडवोकेट अश्वनी त्रिखा ने कहा कि आज हम सभी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा किये जा रहे निर्णयो को क्रियान्वयन के लिए संकल्प ले और पूरी ईमानदारी से उनके डिजिटल इंडिया और भारत स्वच्छता अभियान का हिस्सा बनकर अपने देश को प्रगति के पथ पर लेकर जाएं। 
इस अवसर पर युवा भाजपा नेता राहुल यादव ने कहा कि डिजिटल इंडिया मुहिम से भारत देश की दिशा और दशा में तेजी से प्रगति होगी।  हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी इस मुहीम से युवाओ को देश के रचनात्मक सहयोग के लिए जोड़ना चाहते है ताकि देश की प्रतिभावान युवा ऊर्जा को देश की उन्नति का आधार बनाया जा सके। फ़रीदाबाद में जगह जगह भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित प्रधानमंत्री का जन्मदिन बहुत ही सादगी एवं संकल्प के साथ मनाया गया। 
इस अवसर पर सीपीएस सीमा त्रिखा के पति एवं प्रख्यात एडवोकेट अश्वनी त्रिखा, युवा भाजपा नेता राहुल यादव, उमाशंकर गर्ग, ग्रीवेंस कमेटी सदस्य आकाश गुप्ता, राजबीर नेता जी, अमित जैन, केशव अग्रवाल, राकेश कपूर, टोनी जिंदल, बंटी बोथरा, मुकेश गर्ग और अनिल कुमार सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

loading...
SHARE THIS

0 comments: