Thursday, September 29, 2016

दुकान में चोरी की वारदात हुई सीसीटीवी केमरे में कैद


फरीदाबाद 29 सितंबर(abtaknews.com) बिजली की दुकान में 15 फुट ऊंची छत्त फांदकर, छत्त का दरवाजा तोडने के बाद ग्रिल काट कर अन्दर प्रवेश करने वाले चोर ने न केवल दुकान के गल्ले को पूरी तरह खंगाला, बल्कि आराम से पानी पीने के बाद उसी रास्ते से वापिस चला गया। गल्ले से चोर वहां मौजूद तीन हजार रूपए ही ले जा पाया। लेकिन उसकी यह पूरी करतूत तीसरी ऑख में कैद हो गई। पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद मामला दर्ज कर लिया है। घटना सुब्ह तीन से चार बजे के बीच की है। 

बल्लभगढ के मोहना रोड स्थित गर्ग इलेक्ट्रीकल दुकान में एक चोर बराबर की15 फुट नीची छत्त से पहले तो उपर आया और फिर छत्त से सीडी का दरवाजा तोडा और लोहे की ग्रिल काटकर दुकान के अन्दर घुस गया। यहां चोर ने बड़ी मशक्त करते हुए दुकान के गल्ले को पूरी तरह खंगाल डाला। लेकिन उसे गल्ले में मात्र तीन हजार रूपए की नकदी ही मिली। इसके बाद चोर ने चैक बुक का भी मुआयना किया और पानी पीने के बाद उसी रास्ते फरार हो गया। दुकानदार को चोरी की वारदात का सुब्ह उस समय पता चला, जब वे दुकान पर पंहुचे और सामान अस्त-वस्त पाया और लोहे की ग्रिल कटी हुई पाई। 

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि यह चोर कितनी मशक्कत करने के बाद छत्त के रास्ते दुकान में पंहुचा और गल्ले को खंगाल रहा है। काफी नकदी न मिलने पर उसने चैक बुक और दूसरे कागजात भी देखे। लेकिन कोई काम न होने के कारण पहले पानी पिया और फिर उसी रास्ते वापिस चला गया। सीसीटीवी में चोर का हुलिया भी साफ दिखाई दे रहा है। दुकानदार की माने तो एक साल पहले भी उनकी दुकान में इसी तर्ज पर चोरी हुई थी। तब उन्होने छत्त की दीवरों का ऊंचा करा दिया था। उनके बराबर वाली दुकान की छत्त भी 12 फुट नीचे है और इसके बाद 6 फुट की दीवार है। इतनी बडी दिवार को फांदकर आना और दरवाजा तोडकर ग्रिल काट कर चोरी करना आŸचय की बात है। पहले सीसीटीवी केमरा नहीं था। लेकिन अब चोर उसकी सारी करतूत उसमें कैद हो गई है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पंहुची थी और मौका मुआयना करके चली गई।

loading...
SHARE THIS

0 comments: