Sunday, September 4, 2016

बल्लभगढ के बरसाती पानी को निकलने में दो साल लगेंगे ;- मूलचंद शर्मा, विधायक



फरीदाबाद- 04 सितंबर(abtaknews.com ) बल्लभगढ से भाजपा विधायक मूलचंद ने हाल ही में बरसात से हुए लोगों के जनजीवन को अस्त व्यस्त देखते हुए दावा किया है 2018 तक बल्लभगढ विधानसभा में बरसाती पानी की कोई समस्या व्याप्त नहीं होगी। मूलचंद शर्मा ने आज विधानसभा क्षेत्र में सीही गेट से बनने वाली 8 किलोमीटर की सडक का नारियल तोडकर उद्घाटन किया जोकि लगभग एक करोड 75 लाख की लागत से एक माह में बनकर तैयार हो जायेगी।
सबका साथ सबका विकास के नारे पर कार्य करते हुए आज बल्लभगढ के भाजपा विधायक मूलचंद शर्मा ने बर्षो से बदहाल पडी सीही गेट से तिगांव को जाने वाली लगभग 8 किलोमीटर सडक का नारियल तोडकर उद्घाटन किया, इस अवसर मौजूदा निवासियों ने विधायक का लड्डू खिलाकर मुंह मीठा भी करवया।
उद्घाटन के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए विधायक मूलचंद शर्मा ने कहा कि आज उन्होंने सीही गेट से तिगांव को जाने वाली सडक का उद्घाटन किया है जिसका निर्माण कार्य एक माह में पूर्ण हो जायेगा जिसे लगभग एक करोड 75 लाख की लागात से बनाया जायेगा। वहीं उन्होंने बल्लभगढ वासियों को भरोषा दिलाते हुए दावा किया है 2018 तक बल्लभगढ में बरसाती पानी से आने वाली समस्या को भी खत्म कर दिया  जायेगा। इसपर विधायक ने अपनी पीठ थपथपाते हुए कहा कि आज भी सबसे अधिक बरसात बल्लभगढ विधानसभा क्षेत्र में ही होती है उसके बाद भी अन्य विधानसभाओं की अपेक्षा सबसे पहले बल्लभगढ का पानी निकलता है।
----------------------------





loading...
SHARE THIS

0 comments: