Wednesday, September 14, 2016

फरीदाबाद में प्रोपर्टी विवाद में बेटे ने ले ली माँ की जान





फरीदाबाद (abtaknews.com ) भारत कलोनी में आज एक बेटे ने माँ की जान  ले ली विवाद केवल इतना था की माँ ने अपने खर्च के लिए रुपये मांग रही थी खर्चे के रूपये न देने बेटे  बेटे से उसकी प्रोपटी में हिस्से की मांग की थी  जिसके चलते विवाद बढ़ गया और बेटे को गुस्सा आ गया उसने गुस्से में आकर अपनी माँ  के सर पर डण्डे से गंभीर चोट मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई ।  जिसके बाद उसे घायल अवस्था में इलाज के लिए सिविल अस्पताल में लेकर जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । 

बी के अस्पताल की मोर्चरी के बहार मृतिका जसोदा देवी के परिजन और स्थानीय लोग काफी संख्या में मजूद रहे। मृतका के भाई भगवती प्रसाद आर्य और छोटे बेटे ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि जसोदा देवी की उम्र लगभग 70 साल थी वह अपने दो बेटो के साथ ओल्ड फरीदाबाद नहर पार भारत  कलोनी में रहती थी । जसोदा देवी  अपने खर्चे के लिए अपने बड़े बेटे  छत्रपाल  से कुछ रुपयों  की मांग कर रही थी लेकिन छत्रपाल  ने अपनी माँ को खर्चे के रूपये  देने से मना कर दिया। जिसके बाद  उसकी माँ ने छतरपाल से  उसके प्लाट में से हिस्सा माँगा जिसकारण छतरपाल और उसकी माँ के बिच में विवाद बढ़ गया आज विवाद ने धीरे - धीरे बड़े झगडे का रूप ले लिया और छत्रपाल ने गुस्से में आकर अपनी माँ के सर में दंड मार दिया जिससे वह जमीन पर गिर गई घायल अवस्था में उसे सिविल अस्पताल लाया गया जहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । 


मामले की जाँच कर रहे थाना भूपानी एसएचओ  पंकज कुमार ने बताया कि इस घटना के बारे में उन्हें अस्पताल से सूचना मिली थी की एक औरत को अस्पताल में मृत अवस्था में लाया गया है ।  जिसके बाद सूचना पा कर  जब वह अस्पताल  पहुचे तो मृतिका के भाई ने बयान दिया की उसके भांजे ने यानी के मृतिका के बेटे ने  खुद अपनी माँ के सिर पर चोट माकर उसकी हत्या की है। मृतिका के भाई ने  झगडे की वजह को प्रोपर्टी विवाद बताया जिसके ब्यान पर मुकदमा दर्ज कर मामले की  कर दी है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा । 



loading...
SHARE THIS

0 comments: