Saturday, September 24, 2016

उधोगपति कालेधन का खुलकर व्यापार में प्रयोग करें : अनुराधा मुखर्जी


फरीदाबाद 24 सितंबर(abtaknews.com)। फरीदाबाद चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्टीज की फरीदाबाद में एक बैठक की गई जिसमें आयकर विभाग फरीदाबाद पं्रसीपल कमीष्नर अनुराधा मुखर्जी मुख्यअतिथि के रुप में मौजूद रहीं जिन्होंने केन्द्र सरकार द्वारा चलाई जा रही है कालाधन को सफेद करने की स्कीम के बारे में सभी उधोगपतियों को बताया। मुखर्जी ने कहा कि उधोगपति टैक्स से घबरायें नहीं और अपने पैसे का खुलकर प्रयोग करें, क्योंकि टैक्स कोई चैथ नहीं है ये सरकार द्वारा उगाया जा रहा चंदा है।
वीओ- फरीदाबाद के एक निजी होटल में फरीदाबाद चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्टीज की बैठक की गई जिसमें फरीदाबाद के सैंकडों उधोगपतियों ने हिस्सा लिया। बैठक को आयकर विभाग फरीदाबाद पं्रसीपल कमीष्नर अनुराधा ने संबोधित किया। उधोगपतियों ने व्यापार के दौरान आने टैक्स समस्याओं के बारे में कमीष्नर से जानकारी ली और अपनी समस्याओं से भी अवगत करवाया। वहीं अनुराधा मुखर्जी ने भी सभी उधोगपतियों को टैक्स के बारे में पूरी जानकारी दी।
इस दौरान अनुराधा मुखर्जी ने कहा कि उधोगपति टैक्स से घबरायेें नहीं ये कोई चैथ नहीं है केन्द्र सरकार द्वारा उगाया जा रहा चंदा है इसलिये सभी इसमें भागीदारी निभायें और देष को आर्थिक रुप से मजबूत बनायें। मुखर्जी ने कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा कालाधन को सफेद बनाने के लिये एक स्कीम चलाई जा रही है जिसकी अंतिम तिथि 30 सितंबर है, जिसका सभी उधोगपति लाभ उठा सकते हैं और रखे हुए अपने पैसे का प्रयोग भी कर सकते हैं। वहीं अभी तक की कलैक्षन के बारे में भी मुखर्जी ने बताने से साफ मना कर दिया।

loading...
SHARE THIS

0 comments: