Saturday, September 24, 2016

अखिल भारतीय पंचनद स्मारक समिति के उपप्रधान न्युक्ति


फरीदाबाद 24 सितम्बर(abtaknews.com)। अखिल भारतीय पंचनद स्मारक समिति पंजाबी सभा द्वारा आज विद्या भूषण आर्य को फरीदाबाद शहरी वरिष्ठ उपप्रधान एवं श्री ईश दुरेजा को उपप्रधान की जिम्मेवारी सौपी। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में श्री दास राम आर्य, श्री जीवन छाबड़ा, चेयरमैन पे्रम दीवान, शहरी अध्यक्ष टोनी पहलवान, शहरी महासचिव कुलदीप सिंह साहनी, शहरी उपाध्यक्ष हंसराज कत्याल, सरदार तेजिन्द्र सिंह, सरदार सरबजीत सिंह चौहान, राकेश गम्भीर, कुलभूषण आर्य आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे। 
इस मौके पर चेयरमैन प्रेम दीवान, शहरी अध्यक्ष टोनी पहलवान, शहरी महासचिव कुलदीप सिंह साहनी ने अपील की कि 25 सितम्बर को कुरूक्षेत्र स्थित पंजाबी धर्मशाला में सर्वपितृ श्रृद्धाजंलि सभा में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचे। 
इस अवसर पर उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए चेयरमैन प्रेम दीवान, शहरी अध्यक्ष टोनी पहलवान व शहरी महासचिव  कुलदीप सिंह ने कहा कि समिति का ध्येय समाज को आगे बढ़ाना है और उसके लिए जिसको जो जिम्मेवारी सौंपी जा रही है उस जिम्मेवारी को वह पूरी ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा से निभायेंगे इसका हमें पूर्ण विश्वास है। उन्होंने कहा कि पंजाबी समाज ने सदैव देश व प्रदेश की प्रगति में अपना अहम योगदान दिया है और यह योगदान आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि समिति पंजाबी समाज व अन्य समुदाय के लोगों के सुख दुख में पूरी भागीदारी निभा रही है और समिति का मुख्य ध्येय यही है कि समाज का हर व्यक्ति परिपक्व एवं समृद्ध हो ताकि वह देश व प्रदेश की उन्नति में अपना सहयोग दे।
उन्होंने कहा कि समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद करनाल श्री अश्वनी चोपड़ा का सदैव यही प्रयास रहा है कि वह पंजाबी समुदाय को इतना मजबूत बना दे कि कोई भी ताकत हमारे समाज को तोड़ ना पाये और उनकी इस मुहिम में पंजाबी समुदाय के प्रत्येक व्यक्ति को अपनी भागीदारी निभानी चाहिए। 
इस अवसर पर नवनियुक्त वरिष्ठ उपप्रधान विद्या भूषण शर्मा एवं वरिष्ठ उपप्रधान श्री ईश दुरेजा ने कहा कि समिति के कार्यो से प्रभावित होकर उन्होंने समिति में रहकर कार्य करने का मन बनाया और वह आभार जताते है राष्ट्रीय अध्यक्ष अश्वनी चौपडा, कार्यकारी अध्यक्ष श्री राम आहूजा, उपाध्यक्ष धर्म सागर, सांस्कृतिक ट्रस्ट की अध्यक्षा श्रीमती राधा नरूला, युवा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष लवकेश टुटेजा सहित सभी पदाधिकारियों का जिन्होंने उन्हें यह जिम्मेवारी सौंपी है और वह इस जिम्मेवारी को पूर्ण कर्तव्यनिष्ठा से निभाते हुए समाज को आगे बढ़ायेंगे। इस अवसर पर नवीन पसरिचा, हरदयाल अरोडा, यश गांधी, सुरेन्द्र सिंह सांगा, अमित गर्ग, अनिल अरोडा, यश बब्बर, रमेश सेठी आदि ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई दी। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: