Thursday, September 29, 2016

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने सर्जिकल स्ट्राईक हमले पर मनाया जश्न



फरीदाबाद 29 सितम्बर(abtaknews.com ) अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष कु. उमेश भाटी ने भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान पर किये गये सर्जिकल स्ट्राईक हमले की प्रशंसा करते हुए कहा कि भारतीय सेना ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के आदेश पर जो निर्णय लिया उसकी महासभा पूरी तरह से प्रशंसा करती है और यह जवाबी हमला पाक को देना भी जरूरी था। इस मौके पर महासभा के सैकड़ो पदाधिकारियों ने लड्डू वितरित किये।

उपस्थित पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए कु. उमेश भाटी ने कहा कि पाकिस्तान को सबक सिखाने का समय आ गया था क्योकि वह दिन पर दिन अपनी ओच्छी हरकतो से भारत को परेशान कर रहा था और ऐसे समय में भारत के करोडो निवासियों की मांग पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जो निर्णय लिया उसका हम स्वागत करते है और उनके इस निर्णय से भारतवासी आज पूरी तरह से खुश है। उन्होंने कहा कि आज पाक ने जो आंतकियों को शरण दे रखी है उनकी मौत पर भारत ही नहीं उन देशों में भी खुशी का माहौल है जिन देशों पर इन आंतकियों का कहर था।

उमेश भाटी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का निर्णय पूरी तरह से सही है और ऐसे हमले और भी पाक पर किये जाये ताकि वह मारे उन सैनिकों पर कहर ना बरपा पाये जो कि करोडो भारतवासियों की रक्षा के लिए 24 घण्टे सीमा पर तैनात रहते है। उन्होंने कहा कि आज ऊरी में मारे गये उन शहीदो की आत्मा को शान्ति मिली होगी जिन्होने देश के लिए अपनी जान दी। उन्होंने कहा कि आज अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी एवं सेना का आभार जताती है। इस अवसर पर महासभा के प्रदेश सचिव जगबीर भदोरिया, जिला अध्यक्ष गगन सिसोदिया, जिला उपाध्यक्ष श्याम संदर जादौन, जिला महामंत्री दीपू चौहान, लोकेश भदोरिया, जिला सचिव रंजीत भाटी, जिला कार्यकारी हरीओम जदौन, बलजीत, नरेन्द्र, नितेश सहित अन्य पदाधिकारी व सदस्यों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी।


loading...
SHARE THIS

0 comments: