Thursday, September 15, 2016

तारा नेत्रालय के हास्पीटल उदघाटन किया मंत्री गुर्जर और सीपीएस सीमा त्रिखा ने




फरीदाबाद 15 सितम्बर(abtaknews.com ) समाज में बहुत से ऐे लोग है जे रोशनी नहीं होने के कारण दुनियां नही देख पा रहे है ऐसे लोगों को रोशनी देने के लिए आप लोग यहां निशुल्क नेत्र चिकित्सालय की स्थापना कर रहे है सेवा के इस कार्य से बढक़र कोई कार्य नही है यह विचार केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर ने भाटिया सेवक समाज एवं तारा संस्थान उदयपुर के संयुक्त तत्वावधान में शुभारंभ हुए तारा नेत्रालय के हास्पीटल उदघाटन अवसर पर कहे।  कार्यक्रम की शुरूआत दीप प्रज्जविल करके की गयी। अतिथियों को माला, दुपट्टा, पगडी तथा स्मृति चिहन भेट कर स्वागत किया गया।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि हम लोग नीचे से लेकर ऊपर उठे हुए लोग है अत हम लोगो की समस्याओं से बारिकी से जुड़े हुए है इसीलिए हमेें लोगों का दर्द पता है। हमें पूर्ण उम्मीद है कि तारा संस्थान फरीदाबाद की गरीब एवं निर्धन जनता का निशुल्क आप्रेशन कर यहां के लोगों की सेवा करेंगे। इस अवसर पर मुख्य संसदीय सचिव श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि भाटिया सेवक समाज का उ फरीदाबाद में सराहनीय योगदान रहा है। सेवा के लिए आप लोगों ने हमें विधानसभा में भेजा है। इसके लिए मैं आप सभी की आभारी हूं। सरकार में रहते हुए हम बहुत से काम नहीं कर पाते है किन्तु आप लोग सेवा का कार्य कर सराहनीय कार्य कर रहे हैं।

इस अवसर पर तारा संस्थान की संस्थापक एवं अध्यक्ष श्रीमती कल्पना गोयल ने संस्थान की जानकारी देते हुए कहा कि सेवा के कार्य आप सभी के सहयोग से संभव हो पायेंगे। हमें सेवा करना चाहते है लेकिन धन के अभाव में आप लोग जो सहयोग करते है उसी से प्रेरणा लेकर हम सेवा कार्य कर पाते हैं। भाटिया सेवक समाज के प्रधान मोहन सिंह भाटिया ने भाटिया सेवक समाज के बारे में जानकारी दी तथा तारा संस्थान द्वारा फरीदाबाद में निशुल्क नेत्र चिकित्सालय के शुभारंभ के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता दिल्ली के सुप्रसिद्ध उद्योगपति एवं समाजसेवी श्री एन पी भार्गव तथा मंदिर पीर मोतीनाथ फरीदाबाद के गदीनशीन श्री पीर जगन्नाथ ने की। कार्यक्रम में भाटिया सेवक समाज के संस्थापक छबीलदास भाटिया, रोटेरियन बी आरभाटिया, वी के मलिक, एस एस बांगा, गुलशन नारंग, पूरण कथूरिया, एस के कपूर, नवलकिशोर गुप्ता, रमेश सचदेवा, किशनलाल भाटिया, वेद भाटिया, जीत सिंह भाटिया, परमजीत सिंह चावला, गुलशन भाटिया, पप्पू नागपाल, मोहनलाल अरोडा, अश्वनी त्रिखा, सोम मल्होत्रा, बी एस कालीरमण आदि गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन तारा संस्थान के मुख्य कार्यकारी दीपेश मिततल ने किया। कार्यक्रम में पधारे अतिथियों तथा अन्य लोगो का धन्यवाद अर्पित किया गया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: