Sunday, September 4, 2016

हरियाणा का दाऊद है भूपेंद्र सिंह हुड्डा :- अभय चौटाला




फरीदाबाद (abtaknews.com )हरियाणा के नेता प्रतिपक्ष  अभय चौटाला ने हुड्डा की तुलना दाऊद से की । उन्होंने कहा कि अभी तो केवल एक आरोप पर सीबीआई के छापे पड़ रहे है और हुड्डा गायव हो गए है अगर  400 पेज की चार्जशीट पर जांच होनी शुरू हो गई तो जैसे दाऊद को ढूंढने में पूरी दुनिया की पुलिस लग गायो है वैसे ही हुड्डा को ढूंढने मैं ऐसे ही पूरी फ़ोर्स लगानी पड़ेगी । 

फरीदाबाद के इनेलो कार्यालय में पहुंचे  नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस मौके पर अभय सिंह चौटाला ने हुड्डा पर जमकर निशाना बोला।  उन्होंने कहा कि सीबीआई की छापे के चलते हुड्डा गायब हो गए हैं ऐसे में अगर उनकी दी गई चार्जशीट पर जांच शुरू हो गयी तो हुड्डा को ऐसे ही ढूंढना पड़ेगा जैसे दाऊद इब्राहिम को ढूंढना पड़ रहा है। हुड्डा हरियाणा के दाऊद है जिन्हें ढूंढने में पुलिस को बहुत मेहनत करनी पड़ेगी।

इस मौके पर अभय चौटाला ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल के करप्शन कम होने वाले व्यान पर कहा कि आखिर किस पैमाने पर मुख्यमंत्री ऐसा कह रहे है । उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ये बताये की किस मद में करप्शन कम हुआ है । उनके मुताबिक पहले जो काम मैं काम हो जाता था पर अब करप्शन बढ़ गया है । उनके मुताबिक मुख्यमंत्री अपने सामने रखे कागज़ को बिना समझे पढ़ देते है जिसके चलते उनकी फजीहत हो रही है । इनैलो नेता अभय चौटाला ने शिक्षकों की भूमिका बताते हुए कहा अगर वो न होते तो हम कही और होते । जहा शिक्षा का चलन ज्यादा है वो लोग जागरूक है ।


loading...
SHARE THIS

0 comments: