Thursday, September 22, 2016

हरियाणा का बंटाधार हो गया खट्टर की खटारा सरकार में:- भाजपा नेता जगदीश भाटिया



फरीदाबाद(abtaknews.com ) भाजपा की मनोहर लाल खट्टर सरकार ने हरियाणा का विकास करने की बजाए विनाश कर दिया है। आज सरकार में हर वर्ग खुद को पीडि़त महसूस कर रहा है। सरकार को सत्ताधारी नहीं बल्कि अधिकारी वर्ग  एवं भ्रष्ट नेता चला रहे हैं।  यही वजह है कि प्रदेश में ना तो भ्रष्टाचार समाप्त हुआ है और ना ही सुधारीकरण दिखाई दे रहा है। प्रदेश में आज  कुशासन की सरकार  चल रही है। यह विचार व्यापार मंडल के प्रधान एवं वरिष्ठ भाजपा नेता जगदीश भाटिया ने प्रेस को जारी बयान में व्यक्त किए।
उन्होंने कहा कि प्रदेश का व्यापारी वर्ग भाजपा सरकार को पानी पी-पीकर कोस रहा है। कांग्रेस सरकार में उन्होंने धरना प्रदर्शन व संघर्ष करके सीएलयू का शुल्क 11500 रुपए प्रति वर्ग गज से 1500 रुपए करवा दिए थे। पंरतु भाजपा सरकार ने तो सत्ता संभालते ही सबसे पहले व्यापारी वर्ग पर कु ठाराघात करते हुए सीएलयू शुल्क के रेट 15000 रुपए कर दिए। भाजपा  नेता जगदीश भाटिया के अनुसार सरकार की इस मानसिकता से एक ओर जहां यह स्पष्ट हो गया कि  यह सरकार केवल वोट बैंक की राजनीति कर व्यापारी वर्ग के हमदर्द होने का ढोंग रचती आ रही है,  वहीं दूसरी ओर यह भी साफ हो गया कि इस सरकार में सीएलयू के रेट बढ़ाने की आड़ में सत्ताधारी व अधिकारियों ने अवैध कालोनी व अवैध निर्माणों का धंधा करने का ठेका ले लिया है। सीएलयू की राशि बढ़ाने की वजह से आज फरीदाबाद में अवैध कालोनी व अवैध निर्माणों का धंधा चरम सीमा पर पहुंच गया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की सरकार में कांग्रेस से आए नेता जोकि आज विधायक व मंत्री बन चुके हैं, जमकर लूट मचाए हुए हैं। केंद्र सरकार के एक मंत्री ने अपने चहेतों को अवैध कालोनी व अवैध निर्माणों के ठेके दिए हुए हैं, ताकि वह लोगों की जेबों पर दिन दहाड़े डकैती डाल सकें। मगर उनसे कहने वाला कोई नहीं है।
आज बडख़ल क्षेत्र में दो नंबर, व्यापार मंडल तिकोना पार्क के सामने, हार्डवेयर चौक सहित तमाम इलाकों में अवैध निर्माणों की बाढ़ आई हुई है। सत्ताधारी नेता व अधिकारी मिलकर अवैध निर्माणों की आड़ में जनता के साथ लूटपाट  का रवैया अपनाए हुए हैं।  जबकि कोई गरीब एक झुगगी भी डालता है तो उसे तोड़ दिया जाता है। कहां तो भाजपा सरकार सुशासन की बातें करती है और कहां उनके राज में कुशासन की सरकार चल रही है। वरिष्ठ भाजपा नेता श्री भाटिया ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर एवं उनकी सरकार को आत्ममंथन की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि यदि सरकार ने जल्द ही इस लूटपाट व अधिकारियों की निरकुंशता पर लगाम नहीं लगाई तो आने वाले दिनों में भाजपा का क्या हश्र होगा, यह बताने की जरूरत नहीं है।


loading...
SHARE THIS

0 comments: