Sunday, September 4, 2016

बीपीटीपी बी ब्लाक निवासियों को होने वाली परेशानियों को लेकर प्रदर्शन




ग्रेटर फरीदाबाद-सितंबर 04,2016(abtaknews.com )बीपीटीपी बी ब्लाक,  पार्क इलीट फ्लोर्स, सेक्टर 88 के 50 निवासियों ने rwa प्रेसिडेंट एम.सी.गुप्ता और वाईस प्रेसिडेंट  आर.के.त्यागी की अगुबाई में सेक्टर 85 स्थित बीपीटीपी साईट कार्यालय में वहां के अधिकारी श्री संजय नेहरू और शालिनी सिंह से बी ब्लाक से सम्बन्धित समस्याओं का ज्ञापन दिया।

मुख्य समस्याएं जैसे कि
- बी ब्लॉक के निवासी अपनी गाढ़ी मेहनत की कमाई देने के बाद भी अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे है क्योंकि अभी तक ओ.सी प्रमाण पत्र नहीं मिला है।
- इलेक्ट्रिसिटी ट्रांसफार्मर पार्क में लगा रहने के कारण माता पिता अपने बच्चों को पार्क में खेलनेे के लिए भेजने से डरते है।
-क्लब का सारा पैसा (लगभग 1 करोड़ 30 लाख रूपये -50 हज़ार प्रति फ्लोर) देने के बाद भी क्लब की सुविधाओ से वंचित है और बार बार पूछने पर क्लब कब और कहाँ बनना है उसका संतोषजनक जबाब भी नहीं मिल रहा है।
- सालभर का मेंटेनेंस चार्जेज पहले से देने के बाद भी बहुत सारी मुलभुत सुबिधा नही मिल रही है जैसे की कॉमन एरिया सफाई, स्पीड ब्रेकर, ओपन मेनहॉल इत्यादि। इस सारी बैठक में मीडिया ने एक सकारात्मक भूमिका निभाई और मीडिया के सामने ही बीपीटीपी अधिकारियो ने सारी समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान करने का आश्वासन दिया है।

loading...
SHARE THIS

0 comments: