Thursday, September 1, 2016

जैनमुनि तरुणसागर के समर्थन में उतरा जैन समाज, प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन



फरीदाबाद-01 सितंबर(abtaknews.com ) जैन मुनि तरुणसागर पर की गयी टिप्पड़ी को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। हरियाणा सरकार द्वारा दिये गये निमंत्रण के बाद विधानसभा में कडवे प्रवचन सुनाने गये जैन मुनि तरूणसागर पर भद्दी टिप्पडी की गई थी जिससे गुस्साये जैन समाज के सैकडों लोगो ने मूक प्रदर्शन कर रोष व्यक्त किया।

सेक्टर 12 लघु सचिवालय पर प्रदर्शन किया और डीसी को ज्ञापन देकर कार्यवाही की मांग की। जैन मुनि तरुण सागर को लेकर हुआ विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है आज जनसभा जैन समाज के लोगों ने सेक्टर-12 लघु सचिवालय में एकत्रित होकर तहसीन पूनावाला विशाल ददलानी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उनकी गिरफ्तारी की मांग की । जैन समाज से संबंधित सुशील जैन ने बताया कि जैन मुनि तरुण सागर जी हरियाणा के राजकीय अतिथि और राज्य सरकार के निवेदन पर ही हरियाणा की विधानसभा में अपना अपने कड़वे प्रवचन सुनाने गए थे। पर विशाल ददलानी और तहसीन पूनावाला ने जिस तरह तरुण सागर के खिलाफ कहा और उनकी फोटो के साथ एक अर्धनग्न महिला का फोटो लगाया यह बहुत आपत्तिजनक है ।

दिगंबर जैन समाज के प्रधान पीसी जैन ने बताया कि इस तरह के असामाजिक तत्व कभी किसी धर्म का अपमान करते है तो कभी किसी धार्मिक व्यक्ति का उनके मुताबिक कोई भी धर्म दूसरे धर्म का अपमान नहीं सिखाता पर ऐसे लोग माहौल खराब करने का प्रयास करते रहते है।



loading...
SHARE THIS

0 comments: