Wednesday, September 21, 2016

एसीपी पूजा डाबला ने महिलाओ को जागरूक करने के लिए विशेष अभियान



फरीदाबाद (abtaknews.com )महिलाओ के प्रति बढ़ते अपराधो को देखते हुए फरीदाबाद पुलिस की एसीपी पूजा डाबला ने महिलाओ को जागरूक करने के लिए चलाये विशेष अभियान के तहत फरीदाबाद की एक कंपनी में काम कर रही महिलाओ को अप्राध पर किस तरह अंकुश लगाया जाए और  उनके अधिकारों तथा पुलिस द्वारा दिए जाने वाली मदद के बारे में बताया । वही उन्होंने बताया की उनका  उद्देश्य है की वह स्कूल कॉलेज और कंपनी तथा गली मोहल्लों में जाकर महिलाओ को जागरूक करे । 

फरीदाबाद की एक कंपनी का है जहा महिला थाने की एसीपी पूजा डावला अाज महिलाओ को जागरूक करने पहुची । उनके मुताबिक महिलाओ के प्रति बढ़ते अपराधो को देखते हुए पुलिस सतर्क है ओर  इसी लिए महिलाओ  को जागरूक करने के लिए उन्होंने अभियान चलाया हुअा है । उनके मुताबिक अाज उन्होंने महिलाओ के बीच पहुच कर उन्हें  जागरूक किया है ओर उन्हें कानूनों की जानकारी दी है।  उन्होंने बताया की आज उन्होंने 100 महिलाओ को जागरूक किया है fir ऐप ,महिला नंबर और उनके  अधिकारों के प्रति कई महत्वपूर्ण जानकारियां दी है । उनके मुताबिक अब यह 100 महिलाये अपने आस पास की  महिलाओ को जागरूक करेंगे ।   

बबिता चुग, पूनम, अनीता कुशवाहा और नीलम महिलाओ ने भी एसीपी पूजा डाबला के इस कदम को सराहनीय कदम बताया उनके मुताबिक़ आज उन्होंने महिलाओ को कई महत्वपूर्ण जानकारी दी उनके मुताबिक़ उन्हें इस प्रोग्राम से बहुत कुछ सिखने को मिला है । 


loading...
SHARE THIS

0 comments: